Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुत्ते के साथ कुकर्म करते रंगे हाथ पकड़ा गया नाबालिग, मामला दर्ज

rape of street dog

rape of street dog

राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग पर कुकर्म का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस भी सकते में थी। नाबालिग ने एक स्‍ट्रीट डॉग के साथ कुकर्म किया और उसे स्‍थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। बाद में उसके खिलाफ पुलिस में तहरीर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पशु क्रूरता और कुकर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार वारदात विभूति खंड इलाके में हुई। नाबालिग को एक महिला ने झोंपड़ी में रंगे हाथ पकड़ा जिसके बाद स्‍थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

विराज खंड निवासी साक्षी सिंह ने पुलिस को बताया कि वो अक्सर रात को स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाती है। ऐसे में बुधवार की रात को करीब 12 बजे वो स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी कि अचानक उनमें से एक कुत्ता भौंकने लगा और पास के ही एक खाली प्लॉट पर बनी झोंपड़ी की ओर जाने लगा।

खुलासा : सिद्धार्थ को थी ड्रग्स की लत, पुलिस ने पकड़ा था नशे की हालत में

साक्षी ने बताया कि इस दौरान जब झोंपड़ी में जाकर देखा तो एक नाबालिग आपत्तिजनक अवस्‍था में वहां पर था और पास ही एक कुत्ता लहुलुहान हालत में पड़ा था। जिसको देखने के बाद साक्षी को कुछ गलत होने का शक हुआ। जिसके बाद अन्य लोग भी झोंपड़ी पर पहुंच गए और नाबालिग को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पीड़ित स्ट्रीट डॉग को चिकित्सक के पास पहुंचाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और नाबालिग को लेकर अपनाई जाने वाली विधिक प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग बिलासपुर का रहने वाला है और काफी समय से लखनऊ में ही रहता है. यहां पर ये मजदूरी का काम करता है।

Exit mobile version