Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, चार आरोपी गिरफ्तार

Gang Rape

Gang Rape

बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक 13 वर्षीया किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीया किशोरी गत 28 नवंबर की रात सब्जी खरीदने के लिए घर से निकली थी।

आरोप है कि पड़ोसी समरजीत राजभर व मोनू गोड़ ने किशोरी को जबर्दस्ती अपने मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा उसे थोड़ी दूर पर एक निर्जन स्थान पर स्थित झोपड़ी में ले गया। दोनों युवकों ने फोन कर दो युवक अर्जुन गुप्ता व राजेश पांडेय को भी बुला लिया। इसके बाद दो युवकों ने किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने मंगलवार को बताया कि किशोरी की मां की शिकायत पर सोमवार को सिकंदरपुर थाना में समरजीत राजभर , मोनू गोड़ , अर्जुन गुप्ता व राजेश पांडेय के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों की उम्र 22 से 26 साल के बीच हैं तथा किशोरी के पड़ोसी व जानने वाले हैं। पुलिस ने समरजीत राजभर , मोनू गोड़, अर्जुन गुप्ता व राजेश पांडेय को आज (मंगलवार) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Exit mobile version