Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग लड़की की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, 10 पर मुकदमा

murder

murder

झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रुपयों के लेनदेन चलते एक नाबालिग लड़की की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर 10 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ग्राम धौर्रा में शुक्रवार को लड़की के पिता बबलू प्रजापति ने बताया कि वह सुबह अपनी पुत्री के साथ खेत पर आया तथा खेत के पास में नदी होने के कारण वह कपड़े धोने के लिए भी लाया तथा घर मे बंधे मवेशियों के लिए चारा काटने के लिए कुल्हाड़ी भी लाया। कुल्हाड़ी पुत्री के हाथ मे थी।

जैसे ही बबलू पुत्री के साथ खेत के पास पहुचा तभी घात लगाए बैठे लगभग आठ आदमी एवम दो महिलाओं ने दोनों पर हमला बोल दिया। बबलू ने दौड़ लगाकर अपनी जान बचाई लेकिन उक्त हमलावरों ने पुत्री के हाथ से कुल्हाड़ी छुड़ाकर उसकी गर्दन पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी विवेक सिंह, कोतवाली प्रभारी शैलेन्द्र सिंह,अतिरिक्त प्रभारी सुनील कुमार व झांसी से ग्रामीण पुलिस अधीक्षक नेपाल सिंह घटनास्थल पर पहुंचे व घटना की जांच करने में जुट गए। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। देर शाम बबलू की तहरीर पर पुलिस ने सलीम खान, मजीत खान, रफीत खान , फूल खान, कुरैशा बानो, धर्मपाल सिंह, रामजीत व 3 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसएसपी शिवहरी मीना ने बताया कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version