Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेत पर चारा लेने गई नाबालिग की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

murder

murder

मथुरा। छाता तहसील के गांव बिलौठी मे उस समय अफरा तफरी मच गई जिस समय पता चला कि उन्हीं के गांव की एक किशोरी खेत पर चारा लेने के लिए गई की किसी ने हत्या कर दी है जैसे ही ग्रामीणों को यह सूचना मिली तभी सभी खेतों की ओर दौड़ पड़े। खेत पर पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ गांव की रहने वाली गोरी पुत्री भगवान सिंह उम्र करीब 17 वर्ष का शव पड़ा हुआ है ।

कोई तो वहां पर यह बता रहा था कि लड़की पर किसी जंगली जानवर ने बार कर दिया है जिसकी वजह से इसकी मृत्यु हो गई है। जब लड़की के पिता भगवान सिंह से इस विषय में बात करने की कोशिश की गई तब उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया और कहा कि वह कोई भी कार्यवाही नहीं चाहता है लेकिन जैसे ही इसकी सूचना पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग की टीम को हुई तभी राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया।

संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को मां की जलती चिता में फेंका

कुछ देर बाद थाना छाता कोतवाली इंस्पेक्टर रवि त्यागी घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी। घटना की जानकारी होते ही घटनास्थल पर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि लड़की की मां और उनका चचेरा भाई खेतों पर चारा लेने के लिए गए थे लेकिन कुछ समय बाद ही वह लड़की उन्हें खेतों पर खून से लथपथ की अवस्था में मिली इस विषय में लड़की के परिजनों से बातचीत की जा रही है जो भी लिख कर देंगे उस हिसाब से मुकदमा तत्काल पंजीकृत किया जाएगा।

Video: कार में डांस कर रही थी दुल्हन, बारातियों को रौंदती निकल गई गाड़ी

शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version