Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग की गला रेतकर हत्या, सिर शरीर से किया अलग

Murder

Murder

महराजगंज। घुघली थाना क्षेत्र की बारी गांव में कुशीनगर जिले की एक किशोरी की गला रेतकर हत्या (Murder) करने का मामला प्रकाश मे आया है। कुशीनगर के कप्तानगंज क्षेत्र के गजरा गांव की रहने वाली किशोरी की शनिवार को दिनदहाड़े हुई हत्या से सनसनी है। इसका शव खेत से बरामद हुआ। हमलावरों का पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार सिंह तथा सीओ सदर अजय सिंह चौहान ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और थाना प्रभारी घुघली को हत्यारों को जल्दी गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

जानकारी के मुताबिक रोज की भांति कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गजरा गांव की एक किशोरी शनिवार को कम्प्यूटर सीखने बारी गांव स्थित इंदरपुर चौराहे गई थी। बताया जा रहा है कि वह बारी गांव होकर इंदरपुर चौराहे जा रही थी कि उससे पहले ही घात लगाए हमलावरों ने खेत में ले जाकर उसकी गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी।

हत्या (Murder) इतनी निर्दयता पूर्वक की गई है कि उसका सिर शरीर से अलग कर दिया गया था। सिर शव के पास ही पड़ा था। शव के पास ही किशोरी की साइकिल भी थी। हत्या की बात जंगल में आग की तरह फैली और मौके पर अस्पष्ट के गांवों के लोगों का जुटान शुरू हो गया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने ही किशोरी की पहचान की। उसके परिजनों को बुलाया गया। शव को देखते ही परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे।

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने कहा है कि जल्दी ही हत्या के कारण का पता लगा लिया जाएगा। हत्यारे कानून से बच नहीं पाएंगे। घुघली थाना के प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह को जांच के लिए निर्देशित किया गया है। क्षेत्रीय के चौक और चौराहों पर पुलिस कड़ी नजर बनाए हुए है।

Exit mobile version