Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग रेप पीड़िता की मौत, छह माह की गर्भवती थी किशोरी

Dead Body

dead body

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र की रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय कथित दुष्कर्म पीड़ित किशोरी की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने बताया कि किशोरी के साथ पिछले साल जून में दुष्कर्म के आरोप में बनवारी नामक युवक पर मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि मामले में आरोपपत्र भी दाखिल किया जा चुका है। गर्भवती किशोरी की गत बृहस्पतिवार की रात अचानक तबीयत खराब हुई और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां शनिवार रात उसकी मौत हो गई।

गृह कलह के चलते महिला की गला काटकर हत्या, पति समेत तीन हिरासत में

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संक्रमण के कारण गर्भवती किशोरी की मौत होने की बात सामने आई है। बहरहाल, बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है। किशोरी के पिता ने बताया कि चार दिसंबर को उनकी बेटी को अचानक उल्टी होने लगी। जांच कराने पर पता चला कि वह छह माह की गर्भवती है। पत्नी ने बेटी से बात की तो उसने बताया कि बनवारी नामक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। साथ ही धमकी भी दी थी कि इस कृत्य के बारे में घर में किसी को बताया तो पूरे परिवार को जान से मार डालेगा।

लड़की के पिता ने कहा कि तबीयत खराब होने पर उसने अपनी बेटी का गर्भपात कराने की प्रशासन से अनुमति मांगी लेकिन अनुमति नहीं मिली। डॉक्टर ने भी पुलिस का मामला और ज्यादा दिन का गर्भ होने की वजह से गर्भपात करने से मना कर दिया था।

छात्रा के साथ अश्लील हरकत के आरोप में पूर्व विधायक की पिटाई, वीडियो वायरल

जिला अस्पताल के वरिष्ठ अधीक्षक डॉक्टर सुबोध शर्मा ने बताया कि किशोरी को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुधार होने के बजाय हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। बचाने का पूरा प्रयास किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

Exit mobile version