Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बड़ी बहन की शादी में नाबालिग बहन से बलात्कार

Rape

Rape

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के टूंडला में बड़ी बहन की शादी में नाबालिग छोटी बहन के साथ एक कलियुगी  ने बलात्कार(Rape)  किया। घटना को अंजाम देकर आरेापी मौके से फरार हो गया। पीड़ित पिता ने थाना टूंडला में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी युवती की शादी विगत 22 जून को थी। 23 जून की अलसुबह एक बजे करीब मैरिज होम में वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान दुल्हन की 15 वर्षीय नाबालिग बहन टॉयलेट करने के लिए मैरिज होम के बाथरूम में चली गई। पीड़ित पिता का आरोप है कि नाबालिग को बाथरूम में जाता देख थाना टूंडला क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी आदित्य यादव उर्फ जोगी पुत्र धाधू भी पीछे-पीछे बाथरूम में चला गया। उसने बाथरूम के अंदर जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

पीड़िता ने पिता को बताया कि आरोपी ने बाथरूम का दरवाजा बंद करके उसका मुंह दाब लिया और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। काफी देर तक जब नाबालिग टॉयलेट करके वापस नहीं आई, तो परिवारीजन परेशान हो गए। नाबालिग की मां ने जानकारी होने पर बाथरूम का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, तो दरवाजा नहीं खुला।

परिवार के अन्य लोग भी वहां आ गए। उन लोगों ने दरवाजे को तोड़ दिया। दरवाजा खुलते ही परिजनों ने नाबालिग को आरोपी से बचाया। तभी मौका पाकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। इस घटना से परिवार में हड़कंप मच गया। पीड़ित पिता ने घटना की रिपोर्ट थाना टूंडला में दर्ज कराई है।

थाना टूंडला पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ शनिवार को मुकदमा दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version