Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मामूली कहा-सुनी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन घायल

firing

firing

साइबर सिटी का गांव बामडोली देर रात गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। लाठी-डंडों और हथियारों से लैस बदमाशों ने गांव के एक परिवार पर हमला बोल दिया।

इस हमले में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें गुरुग्राम के निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है। गांव में गोलियां चलने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुच गई और जांच शुरू कर दी।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, बामडोली गांव में मामूली कहा-सुनी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। 25 से 30 राउंड की गई फायरिंग में 3 लोग घायल हुए हैं। इन सभी को मेदांता और आर्टिमिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली: मुंडका में कूलर के गोदाम में लगी आग, एक की मौत

बताया गया कि बदमाशों ने जोगिंदर यादव के परिवार पर फायरिंग की है। साथ ही लाठी-डंडों से भी हमला किया है। जोगिंदर यादव के परिवार का आरोप है कि इलाके के नामी बदमाश आशु और उसके 15 से 20 लोगों ने घर पर फायरिंग की और लाठी-डंडों से हमला किया। इस शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

गांव वालों ने बताया कि बामडोली गांव में दो पक्षों के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया था। गांव के लोगों ने बीच-बचाव करते हुए झगड़े को शांत करवा दिया था। लेकिन एक पक्ष ने इस झगड़े को नाक का सवाल बना लिया।

केजरीवाल की अमित शाह के साथ हुई बैठक, दिल्ली को मिलेंगे 750 कोविड आईसीयू बेड

देर रात एक पक्ष का एक युवक अपने साथ कुछ बदमाशों को लेकर गांव में पहुंच गया और जोगिंदर के परिवार पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने लाठी, डंडों से परिवार के सदस्यों की पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने कई राउंड गोलियां भी दागीं। जोगिंदर के परिवार के एक सदस्य को गोली भी लगी। जम कर हंगामा काटने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

Exit mobile version