Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हैवानियत! चार साल से कर रहा था नाबालिग का रेप, आरोपी गिरफ्तार

Rape

Rape

राजधानी के इंदिरानगर सेक्टर-3 निवासी एक युवक अपनी पत्नी को बच्चे के साथ घर से निकाल दिया और पड़ोसी की नाबालिग बेटी से चार साल तक रेप करता रहा। जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी देता था। मोहल्ले वालों के हिम्मत दिलाने पर बच्ची की नानी ने गाजीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-3 निवासी हिमांशु शुक्ला के पड़ोस में एक बच्ची माता-पिता की मौत के बाद अपनी नानी के साथ रहती है। बच्ची की नानी ने बताया कि चार साल पहले हिमांशु बेटी को प्रसाद खिलाने के बहाने अपने घर ले गया और रेप किया।

उसकी अश्लील वीडियो बनाया और उसे डिलीट करने के बहाने बार-बार घर बुलाकर रेप करने लगा। उसकी पत्नी ने विरोध किया तो उसे बच्चे के साथ घर से निकाल दिया।

वेडिंग फोटोशूट में दुल्हन ने की ऐसी हरकत, दूल्हे का हुआ ये हाल

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के पिता की बीमारी का अस्पताल से फर्जी पेपर बनवाया। इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लोगों से पैसे जुटाने के लिए बच्ची पर दबाव बनाता था। इतना ही नही अपने दोस्तों से वीडियो कॉल करवाकर बच्ची से गन्दी बातें करवाता था। गरीब परिवार आरोपी की धमकियों से डरकर पुलिस से शिकायत भी नही कर रहा था। लेकिन आरोपी की हरकतें देख मोहल्ले के लोगों ने हिम्मत दिलाया तो शुक्रवार रात बच्ची की नानी ने गाजीपुर थाने में तहरीर दी। डीसीपी नार्थ प्राची सिंह ने बताया कि शनिवार को आरोपी हिमांशु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Exit mobile version