Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ईशान और अनन्या के रिश्ते पर मीरा राजपूत ने कही ये बात

Ishaan and Ananya

Ishaan and Ananya

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आती हैं लेकिन फिर भी वह किसी सुपरस्टार सेलेब्रिटी से कम पॉपुलर नहीं हैं। मीरा राजपूत (Mira Rajput)  इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में अपने बच्चों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने क्लिक किया है।

ईशान खट्टर की ‘पिप्पा’ की शूटिंग शुरू, सामने आया फर्स्ट लुक

फोटो में मीरा राजपूत (Mira Rajput) के बच्चे जैन और मीशा उन्हें हग करते दिखाई पड़ रहे हैं। मीरा राजपूत (Mira Rajput) सीढ़ियों पर बैठे हुई हैं। उनकी गोद में उनके बेटा जैन बैठा है और पीठ पर मीशा बैठी हुई हैं। बेचारी मॉम बीच में पिसी जा रही हैं। इस फोटो को ढेरों लोगों ने लाइक किया है। ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) ने इस तस्वीर पर कमेंट किया, ‘ईशा को को सैंडविच बहुत पसंद है और मैं बेस्ट फोटोज क्लिक करता हूं।’

अनन्या पांडे ने बिकिनी में कराया फोटोशूट, ईशान खट्टर ने किया ये कमेंट

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के कमेंट पर मीरा ने जवाब दिया, ‘तुम तो कैचअप हो। जो साइड में है। और गेस कीजिए केचअप किसे पसंद हैं।’ जवाब में लोगों ने अनन्या पांडे (ananya pandey) का नाम लिखा है। वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि तस्वीर में कुछ मिसिंग है। बता दें कि ईशान खट्टर(Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (ananya pandey) के एक दूसरे को डेट करने और रिलेशनशिप में होने की खबरें खूब वायरल होती रहीं।

Exit mobile version