Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शुरू हुई दिया मिर्जा की शादी की रस्में, सामने आईं ब्राइड शावर की प्यारी तस्वीरें

Dia Mirza

Dia Mirza

‘रहना है तेरे दिल में’ एक्ट्रेस दीया मिर्जा ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी और ब्राइडल शावर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक फोटो मलाइका अरोड़ा ने भी शेयर की है। दीया मिर्जा व्हाइट कलर के गाउन और टियारा लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

पिछले कुछ समय से दीया मिर्जा की शादी की चर्चा हो रही थी। एक या दो दिन पहले ही उन्होंने न्यूज को कन्फर्म करते हुए फैन्स को वैभव रेखी संग शादी की जानकारी दी। शाहरुख खान की मैनेजर ने भी दीया मिर्जा की एक फोटो शेयर की थी।

हाल ही में दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने शादी से पहले छोटा-सा सेलिब्रेशन रखा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारी क्रेजी फैमिली में तुम्हारा स्वागत है, दीया मिर्जा। हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं।”

शिक्षा परिषद ने यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड को भेजी एग्जाम सेंटर की लिस्ट

2019 में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘हम अलग होने जा रहे हैं, लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेंगे। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।’

गौरतलब है कि कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली दीया मिर्जा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

Exit mobile version