Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाजार से लौट रही महिला के साथ किया दुराचार, गिरफ्तार

rape

rape

लखनऊ। मलिहाबाद के एक गांव में गुरुवार देर शाम एक दबंग युवक ने बाजार से लौट रही महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बाजार से घर वापस जा रही एक विधवा को पहले से घात लगाए बैठे एक दबंग ने जंगल में घसीट कर उसके साथ बलात्कार किया और भाग निकला। शिकायत पाकर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी मलिहाबाद ने बताया कि कसमंडी कला पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली अनुसूचित जाति की विधवा ने आरोप लगाया कि बीते गुरुवार रात करीब 8 बजे कसमण्डी कला पुलिस चौकी से वापस अपने घर आ रही थी। रास्ते मे पड़ने वाले जंगल मे पहले से घात लगाए बैठे शीवदास पुर निवासी पप्पू यादव पुत्र रामसिंह जंगल की तरफ घसीट ले गया और उसके साथ बलात्कार कर वहां से फरार हो गया। देर रात तक पीड़िता घर नही पहुंची।

यूपी तेजी से सूचना प्रौद्योगिकी का हब बनने की ओर अग्रसर : दिनेश शर्मा

इस पर उसका पुत्र उसे खोजते हुए पहुंचा। पीड़िता ने आपबीती अपने पुत्र को सुनाई। आक्रोशित पुत्र अपनी मां को लेकर कसमण्डी कला पुलिस चौकी पर ले गया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पप्पू को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया और पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराकर अग्रिम कार्यवाई में जुट गई।

Exit mobile version