Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला टिकटॉकर के साथ हुई बदसलूकी, भीड़ ने कपड़े फाड़कर हवा में उछाला

tic tock

महिला टिकटॉकर के कपड़े फाड़कर हवा में उछाला

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला टिकटॉकर को सैकड़ों की भीड़ ने घेर लिया और उसके कपड़े फाड़ डाले। इतना ही नहीं भीड़ ने महिला को हवा में भी उछाला। इस मामले में पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के अखबार द डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस (14 अगस्त) के दिन महिला अपने 6 साथियों के साथ मीनार-ए-पाकिस्तान पर वीडियो शूट कर रही थी, तभी 300-400 लोगों ने उस पर हमला कर दिया। इस मामले में लॉरी अड्डा पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है। महिला और उसके साथियों ने भीड़ से बचने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो बचने में नाकाम रहे।

महिला ने बताया, “भीड़ बहुत ज्यादा थी और वो मुझे धक्का दे रहे थे। उन्होंने मेरे कपड़े तक फाड़ दिए। कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ बहुत ज्यादा थी। उन्होंने मुझे कई बार हवा में उछाला।” स्वतंत्रता दिवस पर महिला और उसके साथियों के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

तालिबान से बगावत! नार्दन अलायंस ने किया प्रदर्शन, पंचशीर में फहराया झंडा

रिपोर्ट के मुताबिक, भीड़ में से किसी ने जबरन उनसे उनकी अंगूठी और इयरिंग्स भी छीन ली। उनके एक साथी का मोबाइल छीन लिया गया, उसका आइडी कार्ड और 15 हजार रुपये भी छीन लिए गए।

लाहौर के डीआईजी ऑपरेशन साजिद कियानी ने एसपी को इस मामले में शामिल लोगों के खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने महिला के सम्मान को ठेंस पहुंचाई है और उसे परेशान किया है, उन्हें कानून के तहत सजा दी जाएगी।

Exit mobile version