Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शरारती तत्वों ने खंडित की हनुमान प्रतिमा, इलाके में तनाव

hanuman

hanuman

कठुआ। जम्मू कश्मीर में कठुआ जिले में भगवान हनुमान (Hanuman) की प्रतिमा को खंडित किया गया है। मामला महानपुर तहसील के पलक गांव का है। यहां के शिव मंदिर में रखी भगवान हनुमान (Hanuman) की प्रतिमा को खंडित हुई है। इलाके में इसके बाद तनाव है। गांव और आसपास के लोग नाराज हैं, जिन्होंने सड़क को जाम करके शरारती तत्वों को जल्द से जल्द पकड़ने की अपील की।

भगवान हनुमान (Hanuman) की प्रतिमा खंडित मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने महानपुर के पास धार रोड को जाम कर आरोपियों को जल्द पकड़ने और उन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर जोरदार धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने करीब 3 घंटे तक धार रोड को जाम रखा, जिसके बाद एसडीपीओ बिलावर अरविंद कुमार ने मौके पर पहुंचकर इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की और शरारती तत्वों को जल्द पकड़ने का भरोसा दिया। फिर प्रदर्शनकारी रोड से हटे।

क्या है मामला

जिला कठुआ की पहाड़ी तहसील महानपुर के गांव पलक में सोमवार को स्थानीय लोग हर रोज की तरह पूजा-अर्चना करने के लिए मंदिर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि शिव मंदिर में रखी हनुमान भगवान की मूर्ति को जगह जगह से खंडित किया गया है। इसके बाद स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए, शरारती तत्वों की इस करतूत पर लोग नाराज थे। इसके बाद लोग सड़क पर उतर आए और धार रोड को करीब तीन घंटे तक जाम रखा।

WWE रेसलर को आया गुस्सा, टोल प्लाजा वालों का कर दिया ये हाल

स्थानीय युवाओं ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से शरारती तत्वों को जल्द पकड़ने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कुछ शरारती तत्व उनके इलाके में भाईचारे को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए बार-बार होने वाली इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाए।

Exit mobile version