Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तीन बहनों को बंधक बनाकर दुराचार मामला, एएसपी मामले की जांच में जुटे

Rape

Rape

लखीमपुर खीरी। सदर कोतवाली इलाके में रहने वाली तीन बहनों के साथ दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने तीनों बहनों को मेडिकल के लिए भेजकर रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

शनिवार को कोतवाली में दी गई तहरीर के आधार पर पीड़ितों ने बताया कि महेवागंज चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी दो सगी व मौसेरी बहन को गांव का ही मोहन अपने साथ मजदूरी दिलाने के नाम पर अपने साथ ले गया था। मोहन ने उन्हे एडवांस के तौर पर दिया था। मोहन तीनों को लेकर इन्दिरा मनोरंजन पार्क के आगे एक खेत में लेकर पहुंचा, जहां पर मोहन ने अपने अन्य पांच साथियों को भी बुला लिया। इधर तीनों बहनें कुछ समझ पाती इससे पहले ही मोहन व उसके साथियों ने तीनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि तीनों के मोबाइल फोन छीनने के बाद बंधक बनाकर उनके साथ दुराचार किया।

छह लोगों ने उन्हें अंधेरा होने के बाद छोड़ दिया। बदहवास हालत में पहुंची तीनों किशोरियों ने महेवागंज के लिए भेज दिया। चौकी में पहुंचने पर इनकी व्यथा नहीं सुनी गयी और कोतवाली भेजा दिया। आरोप है कि पुलिस उन लोगों की शिकायत नहीं सुन रही है।

एसपी विजय ढुल ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। एएसपी व सीओ धौरहरा इस मामले की जांच कर रहे हैं। प्राथमिक तौर पर यह बताया जा रहा है कि पीड़ित और मुख्य आरोपित आपस में दूर के रिश्तेदार भी हैं। फिलहाल लड़कियों की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

Exit mobile version