Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सो रहे किसान को बदमाशों ने धारदार हथियार से काट डाला

murder

Murder

कासगंज। थाना गंजडुंडवारा क्षेत्र में खेत पर सो रहे किसान (Farmer) की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से काटकर हत्या (Murder) कर दी। बुधवार की सुबह घटना की जानकारी पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम से जांच पड़ताल कराई है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है।

थाना क्षेत्र के ग्राम नगला चिना निवासी बेदराम शाक्य का 52 वर्षीय पुत्र कालीचरण रोजाना की तरह मंगलवार की बीतीरात को गांव से बाहर खेत में बनी झोपड़ी में सो रहा था। इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर धारदार हथियार से कई वारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी।

बुधवार सुबह घटना की जानकारी परिवार को खेत में काम करने वाले किसानों से हुई। परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को सूचित किया। क्षेत्राधिकारी आरके तिवारी, एसएसआई जगमोहन कश्यप भी पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद फॉरेंसिक टीम एवं डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया।

मुसलमानों व न्याय मांगने वाले घरों पर चल रहा बुल्डोजर : अखिलेश यादव

किसान की निर्मम हत्या से गांव एवं आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। परिवार में किसान की मौत से कोहराम मच गया। पुलिस अधीक्षक बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया है कि पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं, जल्द ही किसान की हत्या का खुलासा होगा।

Exit mobile version