Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से किया लूट का प्रयास

loot

loot

मेरठ। मवाना थाना क्षेत्र में तीन नकाबपोश बदमाशों ने मंगलवार को व्यापारी से लूट (Loot) का प्रयास किया। बदमाशों ने व्यापारी का बैग लूट लिया और भागने लगे। व्यापारी के शोर मचाने पर लोगों ने बदमाशों का पीछा किया तो वे जान से मारने की धमकी देते हुए बैग फेंककर फरार हो गए।

मवाना नगर की आकांक्षा गार्डन कॉलोनी निवासी व्यापारी विक्कल दुबलिश मंगलवार को घर से दुकान जाने के लिए निकले थे। उनके बैग में दस हजार रुपए थे। व्यापारी का आरोप है कि जैसे ही वह अपनी कॉलोनी के बाहर निकला तो तीन नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया।

बदमाशों ने हथियारों के बल पर व्यापारी का बैग लूट (Loot)  लिया और भागने लगे। व्यापारी ने अचानक शोर मचा दिया तो आसपास के लोग बदमाशों की ओर दौड़े। इससे घबराए बदमाशों ने व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी और बैग फेंककर फरार हो गए।

सूचना मिलने पर मवाना पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी से बदमाशों के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर मवाना कुलदीप सिंह के अनुसार, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version