Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लापता उद्योगपति अजय पंचाल की लाश बरामद, अपहरण के बाद हत्या की आशंका

उद्योगपति अजय पंचाल

उद्योगपति की लाश बरामद

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोमवार को संदिग्ध परिस्थतियों में गायब हुए उद्योगपति अजय पांचाल की चौबीस घंटे के अंदर लाश बरामद होने से हड़कंप मच गया है।

मामले में अजय पांचाल के अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। उधर पुलिस इस मामले में उद्योगपति की एक दिन पहले गुमशुदगी और आज शव बरामद होने की बात कह रही है और उसका कहना है कि मौत के कारणों का पता पोस्टमॉर्टम के बाद ही लग सकेगा।

जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला की मौत, 12 अन्य घायल

अजय पांचाल की साहिबाबाद के राजेन्द्र नगर इंडस्ट्रियल एरिया में बिजली का केबल बनाने की फैक्ट्री है। कल (सोमवार) दोपहर अचानक से उद्योगपति लापता हो गए थे। शाम को हज हाउस के पास उद्योगपति की कार लावारिस हालत में खड़ी मिली थी।

आज सुबह थाना लिंक रोड क्षेत्र में उद्योगपति का शव मिला। जानकारी के अनुसार शरीर पर पिटाई के निशान हैं और तार से गला दबाकर की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस डेडबॉडी पर किसी खुली चोट से इंकार कर रही है।

एंटी करप्शन टीम ने दस हजार की रिश्वत लेते लेखपाल को रंगे हाथ दबोचा

सीओ केशव कुमार ने बताया कि करीब 38 वर्ष के अजय पांचाल की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस से की गई थी। तत्काल गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। आज तड़के इनका शव पड़ोस के लिंक रोड थाना क्षेत्र में मिला है। शरीर पर कोई खुली चोट के निशान नहीं हैं। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version