Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बोरे में बंद मकान की छत पर मिला लापता बालिका का शव

Dead Bodies

Dead Bodies

बागपत। बिनौली थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव से शनिवार शाम लापता हुई 13 वर्षीय बालिका का शव अर्धनग्न हालत में बंद बोरे में मिला है। सूचना पर पहुची पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

शहीद पुत्र सुक्का ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री शहनुमा को बुखार व सिर में दर्द था। वह शनिवार की शाम पड़ोस में एक अप्रशिक्षित चिकित्सक बहरुल पुत्र सनव्वर फौजी के यहॉ दवाई लेने गयी थी, जो वापस लौटकर घर नहीं आई तो उसके पुत्र नाजिम व शाहिद ने देर रात तक उसको तलाश किया लेकिन उसका कहीं कोई पता नही चला, आरोप है जब उसके पुत्र नाजिम ने चिकित्सक बहरुल से पूछा तो उसने व उसके परिजनों ने उनके साथ गाली गलौच की।

चिकित्सक के मकान की छत पर मिला शव

बालिका के भाई नाजिम द्वारा थाने पर दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर बालिका की तलाश शुरू कर दी। रविवार की सुबह पुलिस ने गांव में पहुंचकर बालिका की तलाश की ओर पूछताछ के लिए चिकित्सक व उसके पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने लापता बालिका का शव चिकित्सक के मकान की छत पर पड़ा है।

सूचना पर सीओ बागपत अनुज मिश्रा, सीओ बड़ौत भारी पुलिस फोर्स के साथ चिकित्सक के मकान की छत पर पहुचे जहॉ से पुलिस ने बालिका के शव को बंद बोरे से अर्धनग्न हालत में बरामद किया और पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Exit mobile version