Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लापता नाबालिग लड़की का खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

check bounce

Congress leader booked in check bounce case

रविवार की शाम से लापता एक 12 वर्षीय लड़की का शव सोमवार को खेतों में स्थित गड्ढे में नग्नावस्था में मिला। लड़की का मुंह टुपट्टे से बंधा हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

थाना जखौरा के एक गांव में सोमवार की दोपहर में एक 12 साल की लड़की का शव खेतों में स्थित गड्ढे में नग्नावस्था में पड़ा मिला। उसकी शिनाख्त गांव के युवक ने अपनी पुत्री के रूप में करते हुए बताया कि वह रविवार की शाम इलाज कराने दूसरे गांव पत्नी के साथ गया था।

घर पर उसकी तीन पुत्री थी। जब वह रात 9 बजे घर आया तो उसकी तीसरे नम्बर की 12 साल की पुत्री नहीं मिली। जिस पर छोटी पुत्री ने बताया कि पड़ोसी युवक बहन को शाम 7 बजे घर से लिवा ले गया था। जब वह पड़ोसी युवक के घर पूछने गया तो उसके घर वाले लड़ने के लिए उस के घर आ गए और गाली गलौच करके चले गए। रात में जब वह गांव में पुत्री को खोज रहा था। तभी रास्ते में युवक मिल गया, जब उससे पूछा तो उसने कुछ भी नहीं बताया।

सोमवार को 11 बजे उसकी पुत्री का शव नग्नावस्था में पड़ा मिला। उसकी पुत्री का मुंह उसी के टुपट्टे से बंधा हुआ था। उसने युवक पर पुत्री के साथ रेप कर हत्या किए जाने की आशंका जताई हैं। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष जखौरा आनंद पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Exit mobile version