कार में मिला युवती का शव, प्रेमी फरार

कार
Please Share This News To Other Peoples....

गाजियाबाद। प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही एक युवती का शव कार के अंदर मिला। जिले के खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में एक कार के अंदर रखे बैग में महिला का शव मिलने से हड़कम्प कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से प्रेमी फरार है। पुलिस के अनुसार, शव तीन से चार दिन पुराना है। शव से भीषण दुर्गन्ध आ रही थी हालात यह थी की पुलिस ने नाक पर रुमाल रख कर शव को बाहर निकला था।

शव से आ रही थी भीषण दुर्गन्ध

बताया जा रहा है कि शिवम और ज्योति वर्मा नेहरू गार्डन चौकी क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में लिव इन रिलेशनशिप में किराए पर रहते थे। दोनों ही पिछले पांच माह से यहां रह रहे थे। इनके घर से दो दिन से बहुत बदबू आ रही थी। जिसकी बारे में आस-पास के लोगों ने मंगलवार को शिवम विधि से कहा, जिस पर उसने पड़ोसियों से कहा कि उसके यहां कोई चूहा मर गया होगा वह आज घर की सफाई करा देगा। मंगलवार देर रात शिवम ने सेल्फ ड्राईव की एक कार बुक की और ज्योति की लाश को बैग में भरकर कैब की पिछली सीट पर रखकर ले जाने लगा। उसी समय बदबू के कारण आस-पास के लोग बाहर आ गए और गाड़ी को रोक लिया, जिसके बाद भीड़ बढ़ती देख शिवम मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

वहीं मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को 100 नंबर पर कॉल कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि वंदना एंक्लेव में गाड़ी के अंदर एक बैग में युवती का शव मिला है। शव करीब चार पांच दिन पुराना लग रहा है। उन्होंने बताया कि युवती की उम्र लगभग 25 साल है और वो पंजाब के लुधियाना की रहने वाली है। उनका कहना है कि युवती के परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *