बंधक बनाकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आरोपीआरोपी

नई दिल्लीसरकार के लाख प्रयास के बाद भी देश भर में महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। साउथ वेस्ट दिल्ली में महिलाओं के घर के सामने मास्टरबेट कर भाग जाने वाले आरोपी साइको संदीप चौहान ने इस बार वसंत कुंज इलाके में हैवानियतभरी वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जाता है कि’ बीते 29 मई की रात संदीप ने गुड़गांव ऑफिस से वसंतकुंज स्थित अपने घर लौटी एक 27 वर्षीय युवती को करीब साढ़े पांच घंटे तक हाथ-पैर बांधकर बंधक बनाए रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

मास्टरबेट के मामले में जमानत पर चल रहा था आरोपी

दुष्कर्म के बाद आरोपी लूटपाट करके फरार हो गया डरी सहमी युवती ने अगले दिन अपने साथ काम करने वाली लड़की को घटना के बारे में बताया बताया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर  दर्ज कराई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी की  तलाश में जुट गयी और शनिवार को संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार संदीप चौहान साइको सेक्स एडिक्ट है। वसंतकुंज में ही एक घर के गेट पर महिला के सामने मास्टरबेट के मामले में वह जमानत पर चल रहा है।- पुलिस के अनुसार पीड़िता मूलरूप से वाराणसी यूपी की रहने वाली है। वह गुड़गांव सेक्टर-24 स्थित एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। वह वसंतकुंज स्थित एक फ्लैट में वह पिछले दो महीने से अकेली रह रही है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी देते हैं स्क्रिप्टेड इंटरव्यू, इस बात का सबूत है ये वीडियो 

महिलाओं और लड़कियों में है इसके नाम का खौफ

29 मई की रात करीब 9.30 बजे वह ऑफिस से घर आई, जैसे ही उसने कमरे का ताला खोला वह अंदर घुसने लगी, तभी पीछे छिपा आरोपी भी मौका पाकर अंदर घुस गया। युवती ने चिल्लाने की कोशिश की, तभी आरोपी ने उसका मुंह दबाकर उसे काबू में कर लिया ओर उसे बंधक बना लिया इसके बाद आरोपी ने वहीं बैठकर शराब पी। उसने युवती के मुंह में भी जबरन शराब डाल दी, फिर दुष्कर्म किया। आरोपी के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में बीस से ज्यादा केस दर्ज हैं। साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक में तो महिलाएं

loading...
Loading...

You may also like

सिपेट कॉलेज पर कृष्ण के पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप, छात्रों ने मचाया हँगामा

लखनऊ। सरोजनीनगर के नादरगंज स्थित सिपेट कॉलेज में