मिथुन के बेटे और पत्नी पर लगा रेप, धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने जमानत याचिका को किया खारिज

मिथुनमिथुन

मुंबई। शादी के कुछ दिन पहेले ही मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का आरोप लगा हैफिल्‍म अभिनेता  मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्‍नी योगिता बाली पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है।  मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर पीड़िता का अबॉर्शन करवाने और धमकाने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित एक्ट्रेस ने दिल्ली के बेगमपुर थाने में शिकायत की है।

मिथुन चक्रवर्ती अग्रिम जमानत याचिका को किया खारिज  

मिथुन

मुंबई हाईकोर्ट ने मिथुन चक्रवर्ती के परिवार को राहत देने से इंकार करते हुए उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट के आदेश के बाद महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ बलात्‍कार, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात के आरोप में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

ये भी पढ़े : नए मेकओवर के साथ इस हॉट और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आई सपना चौधरी, देखे तस्वीरे 

नशीला पदार्थ पिलाकर महाअक्ष ने  बनाए था संबंध 

एक्ट्रेस की एफआईआर कॉपी सामने आई है । जिसमें लिखा है कि महाअक्षय और पीड़िता दोनों फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं । दोनों की मुलाकात अप्रैल 2015 में हुई थी । इसके बाद इनकी फोन पर बात शुरू हो गई। एक महीने बाद महाअक्ष  ने एक्ट्रेस को अपने फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया । यहां एक्ट्रेस को नशीला पदार्थ पिलाकर महाअक्ष ने उसके साथ संबंध बनाए । इसके बाद  महाअक्ष ने उससे शादी का झूठा वादा भी किया और 4 साल तक उसका रेप करता रहा।

मिथुन

महाअक्ष की शादी की खबर सुन पीडिता चली गई थी डिप्रेशन में 

साथ ही योगिता ने ये भी कहा कि मिथुन से कुछ ना कहे वर्ना उसके साथ ठीक नहीं होगा । जब एक्ट्रेस को महाअक्ष की शादी के बारे में पता चला तो वो डिप्रेशन में चली गईं । वहीं महाअक्ष ने एक्ट्रेस का फोन नंबर और सोशल मीडिया पर उन्हें ब्लॉक कर दिया है ।

मिथुन

महाअक्ष की शादी मदालसा से 7 जुलाई को होने वाली है

बता दें कि इस मामले में अभी तक महाअक्षय या फिर उनकी मां की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। गौरतलब है की महाअक्ष की शादी फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा से 7 जुलाई को होने वाली है ।

loading...

You may also like

पेट्रोल और डीजल के दाम हुए 90 पार, सरकार उठाने जा रही बड़ा कदम

नई दिल्ली। दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की