साथी MLA का योगी पर हमला, कहा- सीएम के काम को समझने में ही लग जायेंगे 5 साल

सीएम योगीसीएम योगी

सोनभद्र। बीजेपी के अध्यक्ष मित शाह बुधवार को लखनऊ दौरे पर रहने वाले हैं। उनके इस दौरे से सरकार और संगठन में बड़े बदलाव की संभावना जतायी जा रही है। वहीं प्रदेश में सीएम योगी के खिलाफ आवाज उठने का सिलिसिला ख़त्म नहीं हो रहा है। इसी क्रम में पार्टी के सहयोगी अपना दल एक विधायक ने अमित शाह के आगमन से पहले योगी के खिलाफ आवाज बुलंद की है। सोनभद्र के दुद्धी विधानसभा से विधायक हरिराम चेरो ने योगी को अनुभवहीन सीएम बताते हुए कहा कि योगी सूबे के हालात ठीक नहीं कर पा रहे हैं। वो पांच साल सीखने में ही बिता देंगे।

पढ़ें:- पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मायावती जैसा दम क्यों नहीं दिखा पा रहे योगी? 

सीएम योगी के नेतृत्व पर उठ रहे हैं सवाल

यूपी के गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में हार के बाद लगातार सीएम योगी के नेतृत्व को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इसी क्रम में सोनभद्र के दुद्धी विधानसभा से विधायक हरिराम चेरो ने योगी पर खनन में अनियमितता को लेकर भी आरोप लगाए और उनकी नेतृत्व क्षमता पर सवाल खड़े किए। विधायक के अनुसार योगी को अधिकारी गुमराह कर रहे हैं। शिकायत पर कार्यवाही नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि उनमें अभी अनुभव की कमी है, जिसके कारण वो काम नहीं कर पा रहे हैं। सीएम को तो तेज-तर्रार होना चाहिए।

हरिराम चेरो ने अवैध खनन पर रोक न लगा पाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका क्षेत्र बहुत ही पिछड़ा है। ये बालू खनन का क्षेत्र है। उन्होंने कहा कि यहां पर ठेकेदार अवैध तरीके से खनन करने में जुटे हैं। स्थिति इतनी खराब हो गयी है कि नदी की धारा ही मुड़ गई है। खुलेआम चार-चार पोकलेन खनन में जुटी हुई हैं।

पढ़ें:- यूपी में बूंदाबादी व छाई बदली, मौसम ने ली करवट किसान मायूस 

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि इस मामले में जिला अधिकारी से शिकायत भी की गई कि पुलिस के संरक्षण में अवैध खनन हो रहा है। इसे देखकर लगता है कि योगी जी ठीक से काम नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारी मनमानी करने में जुटे हैं उनकी शिकायत सुनने को कोई तैयार नहीं है।

पांच साल लग जाएंगे सीएम के काम को समझने में : विधायक

विधायक चेरो ने आगे बोलते हुए कहा कि उन्होंने सीएम योगी से भी मिलकर शिकायत की है कि अधिकारी उन्हें गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी बड़ा प्रदेश है योगी जी समझ नहीं पा रहे हैं। उनके अनुसार सीएम को अनुभव की कमी है, लेकिन प्रदेश किन हालात में है वो समझ नहीं पा रहे हैं। जबकि हम लोग लगातार बताने की कोशिश कर रहे हैं।

loading...
Loading...

You may also like

बिहार-यूपी वाले बयान पर शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ