Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

MLC दिनेश प्रताप सिंह ने राम मंदिर के लिये एक करोड़ 21 लाख का दिया दान

mlc dinesh pratap singh

mlc dinesh pratap singh

विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह ने आज श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट को 1.21 करोड़ का दान सौंपने के लिए एक भव्य आयोजन किया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कई प्रमुख सदस्यों की उपस्थिति में रायबरेली में 1 मार्च को कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

भाजपा नेता ने भगवान राम के आदर्शों को बढ़ावा देने के लिए जनता को राम मंदिर के लघु मॉडल भी वितरित किए। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह जनता के लिए कस्बे में राम मंदिर की एक शानदार प्रतिकृति स्थापित करेंगे ताकि उन्हें वर्तमान में निर्माणाधीन शानदार वास्तुकला का नज़ारा मिल सके।जनता ने इस घोषणा का बड़े उत्साह के साथ स्वागत किया क्योंकि मंदिर ट्रस्ट ने हाल ही में घोषणा की थी कि जनता को सुरक्षा चिंताओं के कारण मंदिर के निर्माण का गवाह नहीं बनने दिया जाएगा।

रुद्राक्ष की माला में 8 लाख का सोना छिपाकर बनारस पहुंचा यात्री, कस्टम ने किया जब्त

श्री सिंह ने कहा कि इस आयोजन के लिए जनता में उत्साह देखा गया । अयोध्या राम मंदिर का निर्माण भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण है और एक और सभी से उत्सव और सहयोग का आह्वान किया।उन्होंने खेद व्यक्त किया कि, एक बार फिर, कांग्रेस पार्टी लोगों की भावना को समझने में विफल रही।

श्री सिंह ने कहा, ” मैं यह प्रचार के लिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि कई लोग मान सकते हैं। मैं चाहता हूं कि हर कोई महसूस करे कि यह हर भारतीय के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है, और मैं चाहता हूं कि हर कोई इसका हिस्सा बने। मैंने उन सभी को सुनिश्चित किया जो मंदिर के निर्माण में योगदान देना चाहते थे।

बिकरू कांड: विकास दुबे के सात मददगार गिरफ्तार, असलहों का जखीरा बरामद

उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं अपने लोगों की सेवा कर सकता हूं और इस प्रक्रिया में उनकी मदद कर सकता हूं। युवाओं की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। जनता के लिए इस भावुक क्षण को सुविधाजनक बनाने में सक्षम होने के लिए बहुत खुशी है।

Exit mobile version