Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जीभ लगाते ही फटी मोबाइल की बैटरी, मासूम के जबड़े के चीथड़े उड़ गए, मौत

mobile blast

mobile blast

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में शुक्रवार को दिल दहलाने वाली ऐसी खबर सामने आई जो आपको सचेत करने वाली है। यहां मोबाइल की बैटरी ने आठ साल के बालक की जान ले ली।

बच्चा मोबाइल की बैट्री से खेल रहा था, तभी उसने जीभ जैसे ही उसे लगाया अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट होते ही बच्चे के जबड़े के चीथड़े उड़ गए और उसकी मौत हो गई। मृतक कक्षा तीन का छात्र था। इस हादसे के बाद परिवार व पूरे गांव में मातम पसर गया है।

दिल को दहला देने वाला यह हादसा हलिया थाना क्षेत्र के मतवार गांव में शुक्रवार की दोपहर में हुआ। गांव निवासी मोनू गांव के बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान कूड़े के ढेर में उसे मोबाइल की एक बैटरी मिली। वह कभी उसे उछलता तो कभी पैरों के ठोकर मारते हुए खेल रहा था।

पश्चिम बंगाल चुनाव : टीएमसी दफ्तर में ब्लास्ट, कई कार्यकर्ता घायल

इसी दौरान उसने बैटरी को अपने मुंह में रख लिया। मुंह में रखते ही मोबाइल की बैटरी तेज आवाज के साथ फट गई। गांव के सन्नाटे में तेज विस्फोट से लोग भयभीत होकर घरों से बाहर आ गए।

विस्फोट के चलते मुंह का चिथड़ा होने से बालक चीख भी नहीं सका। तेज आवाज सुनकर गांव के लोग के बालक की हालत देखकर उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को अभी हादसे की जानकारी नहीं है। आठ वर्षीय मासूम बालक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। तीन भाई बहनों में मोनू मझला था। खेल खेल में ही मोबाइल की बैटरी ने बालक की जान ले ली। इससे गांव में मातम पसर गया है।

Exit mobile version