जब मोदी पैजामा पहनना भी नहीं सीखे थे तब नेहरू-इंदिरा ने बनाई थी फौज : कमलनाथ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथमध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ

नई दिल्ली: चुनावी हलचल में लोकसभा चुनाव प्रचार में जुबानी जंग जारी है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां पाकिस्तान के खिलाफ भारत की कार्रवाई को खूब भुना रहे हैं और इसी बहाने कांग्रेस पर पाकिस्तान के प्रति नरमी बरतने का आरोप लगा रहे हैं आपको बता दें कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के बयान पर पलटवार किया है, बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले बीजेपी की सरकार में हुए हरसूद में बैतूल लोकसभा के प्रत्याशी की सभा में कमलनाथ ने कहा- जब मोदी ने पेंट ओर पायजामा पहनना भी नहीं सीखा था  तब नेहरू और इंदिरा ने फौज बना दी थी और एयर फोर्स नेवी की स्थापना कर दी थी.

ये भी पढ़ें : सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान, हैं विवादित बयानों के शहंशाह 

आपको बता दें कि मोदी कहते हैं की पहले देश सुरक्षित हाथों में नहीं था, लेकिन मैं बता दूं कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले बीजेपी की सरकार में ही हुए हैं. बीजेपी सिर्फ गुमराह करने की बात करते हैं मुद्दों की बात नहीं करते, आपको बता दें कि कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी ने जब सत्ता सौंपी थी, तब राज्य आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहा था,किसान आत्महत्या कर रहे थे और अपराध के मामले में राज्य देश में नंबर एक पर था कांग्रेस ने सत्ता में आते ही हालात बदलने का काम शुरू किया.

ये भी पढ़ें : मेनका गांधी का विवादित बयान , ‘जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास 

मध्य प्रदेश में कब-कब है चुनाव?

चौथा चरण (29 अप्रैल)- सीधी, शहडोल,जबलपुर, मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा.

पांचवां चरण (6 मई)- मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल,राजगढ़.

छठा चरण (12 मई):- मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल,राजगढ़.

सातवां चरण (19 मई): देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगौन, खंडवा.

ये भी पढ़ें : रामपुर में हो रहा द्रौपदी का चीर हरण, सुषमा ने मुलायम को बनाया भीष्म पितामह 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से जो वादा किया था  वह पूरा किया है  अब तक 22 लाख किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ हो चुका है, लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के कारण कर्ज माफी का काम रुक गया है, आपको बता दें कि चुनाव पूरा होते ही बाकी बचे किसानों का कर्ज भी माफ किया जाएगा, कमलनाथ ने किसानों के बिगड़े हालात के लिए पूर्ववर्ती शिवराज सरकार का जिम्मेदार ठहराया और कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है. बीजेपी के लोग भ्रम फैलाने में लगे हैं आपको बता दें कि उनकी यह चाल कामयाब नहीं होने वाली. किसान जान गया है कि 15 साल में बीजेपी के लोगों ने उसके साथ क्या-क्या किया है.

Loading...
loading...

You may also like

यौन शोषण के मामलों की तत्काल जांच  करेगी ‘बलात्कार जांच किट्स

🔊 Listen This News नयी दिल्ली| गृह मंत्रालय