Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सहरसा में गरजे मोदी- बिहार में रंगदारी हार रही है और विकास जीत रहा है

सहरसा में गरजे मोदी Modi roared in Saharsa

सहरसा में गरजे मोदी

सहरसा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को एनडीए के लिए समर्थन हासिल करने के उद्देश्य से बिहार में दो चुनावी रैलियों को संबोधित किया। सहरसा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने राजद- कांग्रेस गठबंधन को जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस की यह स्थिति है कि राज्यसभा- लोकसभा मिलाकर भी इसके 100 सदस्य नहीं हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के जम्‍मू- कश्‍मीर, उत्‍तराखंड, राजस्‍थान, गुजरात, आंध्र प्रदेश और अरुणाचल प्रदेश जैसे कई राज्य हैं। जहां जनता ने कांग्रेस को घुसने तक नहीं दिया।

Prabhas की फिल्म ‘Adipurush’ में Kriti Sanon आई नज़र, जानिए पूरा मामला

तो वहीं लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का बिना नाम लिए हमले करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जंगलराज ने बिहार के सामर्थ्य के साथ जो विश्वासघात किया है, उसे बिहार का हर नागरिक अच्छे से जानता है। जुबान पर बार- बार गरीब का नाम लेने वालों ने गरीब को ही चुनाव से दूर कर दिया था। बिहार के गरीब को अपनी मर्जी की सरकार बनाने का अधिकार ही नहीं था। उन्होंने कहा कि अब बिहार में रंगदारी हार रही है और विकास जीत रहा है।

बॉलीवुड में इस साल अभिनेता अमिताभ बच्चन नहीं देंगे दिवाली की पार्टी

बिहार में चल रहे चुनावों में मोदी की यह चौथी और अंतिम अभियान यात्रा है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि संबंधित जिलों में कोविड 19 के प्रोटोकॉल के अनुसार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए विस्तृत व्यवस्था की गई है।

Exit mobile version