38 साल से मोदी को राखी बांध रही है पाकिस्तानी बहन

मोदी को राखी बांध रही है पाकिस्तानी बहनमोदी को राखी बांध रही है पाकिस्तानी बहन
Loading...

नई दिल्ली। इस बार का स्वतंत्रता दिवस दोहरी खुशियां लेकर आ रहा है। एक तरफ जहां पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा होगा वहीं इस दिन देश भर में रक्षाबंधन का त्यौहार भी मनाया जाएगा। देश भर में रक्षाबंधन को लेकर खास तैयारियां की जा रही है।

मोदी की मुंहबोली बहन कमर मोहसिन हसन भी उन्हें राखी बांधने के लिए दिल्ली पहुंच गई

जहां देश भर की बहनें अपने भाइयों के लिए राखियों की खरीदारी में जुटी हैं। वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुंहबोली बहन कमर मोहसिन हसन भी उन्हें राखी बांधने के लिए दिल्ली पहुंच गई है।

अभी भी जिंदा हैं गोडसे की औलादें, मुझे मार सकती हैं गोली: असदुद्दीन ओवैसी

पीएम को राखी बांधना शुरू किया था तो वह एक संघ कार्यकर्ता थे

बता दें कि कमर मोहसिन हसन प्रधानमंत्री को 38 सालों से राखी बांध रही है। जब उन्होंने पीएम को राखी बांधना शुरू किया था तो वह एक संघ कार्यकर्ता थे। मोहसिन हसन का परिवार पाकिस्तान के कराची शहर से गुजरात के अहमदाबाद में आकर बस गया। फिलहाल मोहसिन अहमदाबाद में ही रहती है। कमर मोहसिन हसन नरेंद्र मोदी की मुंहबोली बहन हैं और पिछले 38 सालों से उन्हें राखी बांधते आ रही है। वह हमेशा उनके निवास पर जाकर राखी बांधती है। खुद पीएम मोदी भी मोहसिन हसन से काफी स्नेह रखते हैं। हर वर्ष कमर पीएम से मिलकर पूरे रीति-रिवाज के साथ राखी बांधती है।

15 अगस्त के दिन प्रधानमंत्री लाल किले की प्राचीर पर तिरंगा फहराने के बाद राष्ट्र को संबोधित करेंगे। इस समारोह के बाद पीएम के 7,लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर रक्षाबंधन के लिए तमाम लोग उनसे मुलाकात करने पहुंचेंगे।

Loading...
loading...

You may also like

भारत-वेस्टइंडीज सीरीज में नो बॉल का फैसला करेगा थर्ड अंपायर

Loading... 🔊 Listen This News दुबई। भारत-वेस्टइंडीज सीरीज