पिछले साल में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों को रोजगार मिला : मोदी

रोजगाररोजगार

नई दिल्ली। रोजगार के मुद्ददे पर केन्द्र सरकार को लगातार विपक्ष के आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसके जबाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा हम पिछले साल में एक करोड़ से ज्यादा रोजगार दिया है। इस कारण से निश्चित रूप से दुष्प्रचार बंद हो जाना चाहीए।

ये कैसे कह सकते है लोगों को रोजगार नहीं मिला : मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने एक समाचार एजेंसी को दिए एक साक्षात्कार में कहा की जब भारत दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्वस्था के रूप में आगे आ रहा है और देश का विकास तेजी से हो रहा है। तो ये लोग कैसे कह सकते है की युवाओं को जॉब नहीं मिल रहे है। लोकसभा में अपने दिए अपने अभिभाषण को दोहराते हुए प्रधानमंत्री ने कहा की जब देश में निवेश बढ़ रहा है और सड़क निर्माण, रेल लाइन बिछाने का काम, सोलर पार्क बनाने और ट्रांसमिशन लाइन के विस्तार में काम तेजी से हो रहा है तो फिर ये कैसे हो सकता है कि लोगों को रोजगार न मिला हो।

ये भी पढ़े : 15 अगस्त को जनधन खाता धारकों को प्रधानमंत्री दे सकते है ये तोहफ़ा 

कर्मचारी भविष्य निधि (ईपीएफओ) का जिक्र करते हुए मोदी जी ने कहा की जब देश में 45 करोड़ खाते खोले गये है और 9 महीनों में 5।68 लोग नई पेंशन स्कीम के तहत जुड़े है तो इससे सीधा संकेत मिलाता है की पिछले साल में 1 करोड़ लोग से ज्यादा को रोजगार मिला है। मोदी ने अब रोजगार को लेकर प्रचार बंद होना चाहीए। लोगो को अब इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है।

 

loading...
Loading...

You may also like

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी और अखिलेश यादव ने दी एनडी तिवारी को श्रद्धांजलि

लखनऊ। यूपी व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी