Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक-एक क़त्ल का हिसाब देना पड़ेगा मोदी, शाह और योगी जी को : अज़ीज़ क़ुरैशी

रामपुर(मुजाहिद खाँ)। कांग्रेस सरकार में कई राज्यो में राज्यपाल के पद पर रह चुके अपने दो टूक और विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले अज़ीज़ क़ुरैशी सोमवार को रामपुर पहुँचे। कई शादियों में शामिल होने रामपुर पहुंचे पूर्व गवर्नर अजीज कुरैशी ने सपा सांसद आजम खान के भी घर पहुंच कर उनकी पत्नी शहर विधायक डॉ तज़ीन फात्मा,बेटे अदीब आज़म और परिवार से भी मुलाकात की।

वही मीडिया से बात करते हुए अजीज कुरैशी ने पिछली बार आज़म खान के आवास आने पर दिए गए बयान पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होने के सवाल पर कहा कि और दर्ज कराएं दो चार मुकदमे दर्ज कराएं मैंने जो कहा था वह आज भी कह रहा हूं कि जुल्म किया था और इंसानियत शर्मसार है इन हालात पर जिस तरीके से आजम खान के साथ किया है। यह कज़ाको, डाकुओं, ज़ालिमों ने कातिलों ने किया है आज तक किसी ने नहीं किया जिस तरीके से इन लोगों ने किया है जो पहले कहा था वह आज भी कह रहा हूं। कहा यह तो लड़ाई है जो मैंने पहले कहा था इमाम हुसैन शहीद कर दिए गए यजीद आज भी जिंदा है, भगवान राम ने रावण को मार दिया लेकिन रावण आज भी मौजूद है,गोडसे ने महात्मा गांधी को मार दिया लेकिन गोडसे आज भी जिंदा है। और यह गोडसे, यज़ीद, रावण और इन लोगों का फैलाया हुआ आज भी चल रहा है। इनसे लड़ाई है और इनसे लड़ने वालों की लड़ाई है वह सिलसिला आज भी जारी है। कहा सरकार कातिल है और इंसानों का खून पीने वाली है हज़ारों लाशें बह गई गंगा में और हजारों लोग दफन कर दिए गए उनकी कब्रें उखाड़ दी गई उनको कौवे, कुत्ते, चील, गीदड़ उनकी बॉडी या चीर फाड़ कर ले गए।

ऑक्सीजन नहीं मिली इंजेक्शन नहीं मिले दवाई नहीं मिली बैड नहीं मिले। 700 किसान शहीद हो गए, अब बिल वापस ले रहे हैं जो किसान मारे गए हैं जिनके ख्वाब बिखर गए , जिनकी मां की गोदें खाली हो गई, इनके घर उजड़ गए, मांगों के सिंदूर उजड़ गए हाथों की चूड़ियां टूट गई, बहनों के हाथो में राखियां इंतजार करती रही भाइयों के बांधने के लिए उनका हिसाब कौन देगा। एक एक क़त्ल का हिसाब देना पड़ेगा मोदी जी को अमितशाह और योगी जी को जो हुआ है।

कृषि बिल वापस लेने के सवाल पर अजीज कुरैशी ने कहा कि यह जब ही सही होगा जब पूरे कानून वापस हो जाए पार्लियामेंट में पास कर दिया जाए और विड्रा करें। किसानों की सारी मांगे पूरी हो जाए तब मानूंगा इसे। वरना मोदी जी का क्या है उन्होंने कहा 50 लाख रुपए मिलेंगे, मिलेंगे 5 ट्रिलियन इकोनामी होगी वह हो गई और जो हमारी विकास दर है वह तीन पर्सेंट चार परसेंट और जो हमारा 51 वा नंबर था हिंदुस्तान का भुखमरी के अंदर आज वह 101 हो गया है बांग्लादेश और पाकिस्तान हमसे अच्छे हो गए हैं पूरे देश को बर्बाद कर दिया और बेच दिया आडवाणी और अडानी के हाथ एयरपोर्ट बेच दिए, रेलवे स्टेशन बेच दिए, इंडस्ट्रीज बेच दी, प्लेटफॉर्म बेच दिए और चाह रहे थे पूरा देश बेच दे किसानों के हाथों लेकिन किसान हिम्मतवाला है जो खड़े हो गए इनके आगे।

2022 यूपी विधानसभा चुनाव पर अजीज कुरैशी ने कहा कि हिंदुस्तान की जितनी भी सेकुलर फोरसेस है, नॉन कम्युनल फोर्सस है तरक्की पसंद फोर्सेस है उन सबको मिलकर इकट्ठा होकर खड़ा होना चाहिए और नरेंद्र मोदी अमित शाह और योगी जैसी सरकारों को इतने गहरे गड्ढे में दफन करना चाहिए कि दोबारा उठने का मौका न मिले इनको आखरी सांस तक लोगों को लड़ाई लड़ना चाहिए अपने खून का कतरा बहा देना चाहिए लेकिन इन सरकारों को दफन कर देना चाहिए यह मैं कह रहा हूं और कह रहा हूं मेरे ऊपर और देशद्रोह के मुकदमे दर्ज कराएं आदमखोर सरकारें हैं यह इंसान का खून पीने वाली सरकारें हैं इतने लोग मर गए 700 किसान मर गए एक आदमी भी सरकार का इन बेचारों के पास पूछने नहीं गया हजारों लोग मर गए गंगा में लाशे बह गई और यह बोलते हैं कि लोग मरे ही नहीं है।

यह बोलते हैं कि ऑक्सीजन की कमी नहीं है हमारे पास। तो जहां दरिंदे बैठे हो ऐसी सरकारों को मिटा देना चाहिए बर्बाद कर देना चाहिए खत्म कर देना चाहिए। अखिलेश यादव से मुलाकात और सपा को वोट देने की अपील पर अजीज कुरैशी ने कहा कि अभी भी मैं यही कह रहा हूं कि जितनी सेकुलर फोर्सेज है सबको इकट्ठा होना चाहिए वरना मोदी मारा नहीं जाएगा। जितनी एंटी कम्युनल फोर्सज है कांग्रेस पार्टी है समाजवादी पार्टी है चरण सिंह की पार्टी है और भी जो छोटे-मोटे दल है अगर यह एक प्लेटफार्म पर आकर एक नहीं होंगे तो इनका जो हिंदुत्व है जिस बुनियाद पर चाहते हैं कि हिंदू राष्ट्र कायम करना वह अब भी लोगों को बहका सकता है।

जैसा कि टीवी पर देखने को मिलता है कि पेट्रोल चाहे 200 रुपए हो जाए लेकिन वोट मोदी को ही देंगे यह हिंदुत्व को मानने वाले हैं उनका मुकाबला करने के लिए जितनी सारी सेर्कुलर्स फोर्सेस है इनको इकट्ठा होना पड़ेगा मोदी को इनके राज को इनकी राजनीति को पार्टियों को दफन करना पड़ेगा फिर कह रहा हूं मैं इनको दफन करना पड़ेगा आपको आगे आकर इनकी चिता जलानी पड़ेगी वरना देश बच नहीं पाएगा, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से ज्यादा हालत और हश्र खराब होगा। हमारे मुल्क का और किसी भी सरकार के खिलाफ बोलना उसको दफन करना यह मेरा अधिकार है मेरा राइट है गवर्नमेंट के खिलाफ बोलना उसको दफन कर देना उसको गड्ढे में डाल देना उसको उखाड़ फेंकना यह मेरा अधिकार है यह मैं बोलता रहूंगा।

इन विवादित बयानों पर देशद्रोह का मुकदमा होने के सवाल पर अजीज कुरैशी ने कहा कि 10 मुकदमे दर्ज करें करते रहें और आजम खान के साथ जो जुल्म किया है उसकी तारीख में मिसाल नहीं मिलती मैं फिर कहता हूं मोहम्मद शाह अब्दाली, महमूद गजनवी, मोहम्मद गौरी और जितने भी हमलावर आए उन्होंने जुल्म किया कत्लेआम किया खून पिया लोगों का जुल्म और नाइंसाफी की एक तारीख लिखी शायद इतनी नाइंसाफी और जुल्म नहीं हुआ होगा जितना इन लोगों ने यहां पर किया है।

दोबारा इस बात को मैं रिपीट करता हूं। यह खून पीने वाले दरिंदों के दौरे हुकूमत की दास्तान है जो सिलसिला जारी है आज भी और उसके खिलाफ हर इंसान को लड़ना चाहिए जिसका ज़मीर जिंदा है ईमान जिंदा है इनका मुकाबला करना चाहिए और इन को उठाकर कूड़े घर में दफन कर देना चाहिए।

 

Exit mobile version