कांग्रेस का बड़ा हमला : यूपी के रायबरेली और पश्चिम बंगाल में दिखा मोदी-शाह मॉडल

मोदी-शाह मॉडलमोदी-शाह मॉडल
Loading...

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हुए हमले की कांग्रेस पार्टी ने कड़ी निंदा की है। इस मुद्दे पर दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस से बात की और उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि मोदी-शाह मॉडल पश्चिम बंगाल  के साथ कल उत्तर प्रदेश में भी दिखा।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस की ब्रीफिंग में हंगामा, योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपना

रायबरेली में कांग्रेस विधायक पर हुए हमले की पार्टी ने की निंदा

पवन खेड़ा ने कहा कि हिंसा वही करता है, जो हार से डरता है। उत्तर प्रदेश में बीते मंगलवार जो हादसा और जो हिंसा हुई। पार्टी की विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला हुआ। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने वहां जाकर उनसे मुलाकात की। इस हमले में मोदी-शाह मॉडल दिख रहा है। मोदी-शाह मॉडल बंगाल के साथ कल उत्तर प्रदेश में भी दिखा।

ये भी पढ़ें :-नोटबंदी लागू करने का फैसला, मोदी सरकार का आर्थिक पागलपन : राहुल गांधी

जो-जो लोग उस अविश्वास प्रस्ताव पर वोट करने वाले थे, उन सबको पुलिस ने पकड़ा और फर्जी एफआईआर दर्ज कराई

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जिला पंचायत के अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ वोटिंग होनी थी। जो-जो लोग उस अविश्वास प्रस्ताव को लाए। जो वोट करने वाले थे। उन सबको पुलिस ने पकड़ा। फर्जी एफआईआर दर्ज कराई गई। अदिति सिंह हाईवे पर थीं। उनके ऊपर हमला किया गया। कल यूपी ने देखा कि कैसे एक विधायक सुरक्षित नहीं है। कोई सुदूर गांव में नहीं, बल्कि हाईवे पर।

Loading...
loading...

You may also like

आईएमए घोटाला: 23 जुलाई तक ईडी की हिरासत में मंसूर खान

Loading... 🔊 Listen This News कर्नाटक। बंगलूरू के