मसूद अजहर मामले में मोदी ने चीन के सामने किया आत्मसमर्पण: उमर अब्दुल्ला

उमर अब्दुल्लाउमर अब्दुल्ला

श्रीनगर। नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को कहा कि भाजपा आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का दावा नहीं कर सकती है, क्योंकि मसूद अजहर के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चीन के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि राजग सरकार ने आम चुनावों के साथ जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव नहीं करा कर पाकिस्तान को बड़ी जीत दिलाई है।

ये भी पढ़ें :-शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, बोले-देश नया पीएम चुने 

उमर अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में चुनाव में देरी करके पाक और उसके प्यादों के सामने नरेन्द्र मोदी ने घुटने टेक दिए 

नेकां उपाध्यक्ष अब्दुल्ला ने कहा कि अजहर के मामले में चीन के समक्ष और जम्मू-कश्मीर में चुनाव में देरी करके पाकिस्तान और उसके प्यादों के सामने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घुटने टेक दिए हैं। भाजपा आंतरिक सुरक्षा और आतंकवाद के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का दावा कैसे कर सकती है? उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करने को लेकर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा। दरअसल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से ‘डरते’ हैं।

ये भी पढ़ें :-सरकार की विफलता से ध्यान भटकाने के लिए, बीजेपी बना रही है अति राष्ट्रवादी माहौल 

सरकार ने 2017 में अनंतनाग उपचुनाव स्थगित करके पाकिस्तान को छोटी जीत और अब विधानसभा चुनाव कराने में असफल रहकर बड़ी जीत दी

पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है कि मंत्रीजी आपकी सरकार ने 2017 में अनंतनाग उपचुनाव स्थगित करके पाकिस्तान को छोटी जीत और अब विधानसभा चुनाव कराने में असफल रहकर बड़ी जीत दी है। अगर कोई पाकिस्तान को खुशियां मनाने की वजह दे रहा है तो वह राहुल गांधी नहीं हैं। घर में छांक कर देखें।

Loading...
loading...

You may also like

2020 में समाप्त हो जाएगा AAP के साथ शुरू हुआ सफ़र -अल्का लांबा

🔊 Listen This News नई दिल्ली। आम आदमी