मोदी-योगी सरकार पहले की सरकारों से कर रही है बेहतर काम : कल्बे जव्वाद

मोदी-योगी सरकारमोदी-योगी सरकार

लखनऊ। शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने मोदी-योगी सरकार पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्य नाथ पूर्व की सरकरों से बेहतर कार्य कर रही है।  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से ये जोड़ी लाख गुना अच्छी है।

मोदी-योगी सरकार की प्रदेश में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कहीं कोई दंगा न होना बड़ी कामयाबी का प्रमाण

मौलाना ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों से मोदी-योगी सरकार देश और प्रदेश में बेहतर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कहीं कोई दंगा न होना सरकार की कामयाबी का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसलिए बेहतर मानते हैं कि मुल्क में काम होता दिखाई दे रहा है, वे जनता से मन की बात करते हैं जबकि मनमोहन सिंह खामोश रहते थे। केन्द्र के अब तक के कार्यकाल में पूरे मुल्क में विकास दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें :-मानस में दशावतार विषय पर कथा सुनाएंगे: स्वामी राम भद्राचार्य 

देश को बदलते हुए नहीं देखना चाहते हैं लोग, इसलिए करते हैं मोदी की बुराई

उन्होंने कहा कि लोग मोदी की बुराई इसलिए करते हैं कि देश को बदलते हुए नहीं देखना चाहते हैं। कांग्रेस का नाम लिये बगैर कहा कि एक दल में खानदानी सियासत की रवायत अच्छी नहीं है। उन्होंने सूबे की कानून व्यवस्था को पहले से बेहतर बताया और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक बार उन्होंने गौकशी के मुद्दे पर बात की और उस पर पूरी तरह से लगाम लगी है। उन्होंने कहा कि वे राजनीतिक व्यक्ति या किसी दल के समर्थक नहीं है जो बेहतर कर रहा है उसे बेहतर ही कहना चाहिए।

 वसीम रिजवी को है  आरएसएस का संरक्षण ,वर्ना अब तक वो जेल में होते

उन्होंने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी को कुछ आरएसएस के नेताओं का संरक्षण मिला है वर्ना अब तक वो जेल में होते। मौलाना ने कहा कि पूर्व मंत्री आजम खां के इशारे पर श्री रिजवी ने वक्फ सम्पत्तियों को भारी नुकसान पहुंचाया है।

कश्मीर भारत का है और रहेगा , बहकाये जा रहे युवा

जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजी के सवाल पर मौलाना ने कहा कि वहां के युवकों को उकसाया और बहकाया जा रहा है। इसमें कुछ अलगाववादी और मुफ्ती सरकार के  नेता ऐसा कर रहे हैं, लेकिन सेना पत्थरबाजों को सही जवाब दे रही है।  जव्वाद ने कहा कि कश्मीर भारत का है और रहेगा। देश के लिए किसी से किसी भी तरह का समझौता नही किया जा सकता है।

आगामी लोकसभा चुनाव में निश्चित रूप से भाजपा का समर्थन करेगा

बीजेपी पर  नरमी के सवाल पर मौलाना ने कहा कि वे किसी दल नहीं व विचारधारा के समर्थक नहीं  हैं, लेकिन भाजपा एक राष्ट्र वादी दल है और शिया समुदाय भी। इसलिए वे देशहित के मुद्दे पर भाजपा का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में निश्चित रूप से शिया समुदाय ऐसी विचारधारा वाले दल का समर्थन करेगा।

loading...

You may also like

Asia cup: अंपायर के गलत फैसले पर भड़के एमएस धोनी

नई दिल्ली। Asia Cup 2018 में मंगलवार को