Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के विनर बने मोहम्मद फैज

Mohammad Faiz

Mohammad Faiz

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ (Superstar Singer 2) का फिनाले मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने जीत लिया। विनर की ट्रॉफी के साथ साथ ही उन्हें 15 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी मिला।

ग्रैंड फिनाले में कुल 6 फाइनलिस्ट थे, जिसमें धर्मकोट के मणि, जोधपुर के मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) , मोहाली के सायशा गुप्ता, पश्चिम बंगाल के प्रांजल विश्वास, केरल के आर्यानंद आर बाबू और ऋतुराज शामिल थे। इन सबको पीछे छोड़कर 14 साल के मोहम्मद फैज ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz) ने शुरुआत से ही शो में अपनी पकड़ बनाये रखी थी और जजों के साथ-साथ दर्शकों को दिलों को भी अपनी खूबसूरत आवाज से जीत रहे थे। हालांकि इस शो से पहले भी मोहम्मद फैज साल 2018 में ‘लव मी इंडिया किड्स’ और ‘सारेगामापा लिटिल चैंपियन’ के उपविजेता रह चुके हैं।

सुप्रिया सिंह ने बढ़ाया मिर्जापुर का मान, बनी INS विक्रांत में क्लास-वन गैस्टेड अधिकारी

वहीं अब वह सुपरस्टार सिंगर्स 2 के विनर बनकर काफी उत्साहित और खुश है। ट्रॉफी जीतने के बाद उन्होंने दर्शकों के प्रति आभार जताया है। मोहम्मद फैज ने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ बनकर अपने नाम 15 लाख रुपये और ट्रॉफी कर ली। इसके अलावा के फर्स्ट रनर-अप र्मकोट के मणि रहे। जिनको 5 लाख की मोटी रकम मिली है।

आपको बता दें कि इस शो को जावेद अली और अलका याग्निक, हिमेश रेशमिया ने जज किया था। इस शो के होस्ट आदित्य नारायण रहे थे।

Exit mobile version