Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राम मंदिर पर राजनीति पर भड़के मोहसीन रजा, कहा- सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ रही है विपक्ष

मोहसिन रजा Mohsin Raza

मोहसिन रजा

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की शुरुआत हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को मंदिर का भूमि पूजन किया। लेकिन इस पर राजनीतिक बयानबाजी जारी है। राज्य की योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने विपक्षी पार्टियों पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया है।

मोहसिन रजा ने कहा कि अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद महामंदिर निर्माण हो रहा है, लेकिन एक सोची समझी साजिश के तहत कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी मिलकर अपने बयानों से सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने में जुटी है।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, लखनऊ मेदांता में भर्ती

योगी सरकार के मंत्री ने दावा किया कि सरकार के पास तमाम रिपोर्ट्स आ रही हैं, जिसमें ये साफ होता है कि यह एक सोची समझी साजिश के तहत मुसलमानों को भड़काने की कोशिश इनके द्वारा की जा रही है।

मोहसिन रजा बोले कि जांच की जा रही है कि आखिर इन पार्टियों के नेताओं के बयान एक जैसे और एकसाथ क्यों आए, कहीं ये माहौल और सांप्रदायिक सद्भाव खराब करने की कोशिश तो नहीं? ये देश और राष्ट्र विरोधी काम है सरकार इन पर कार्रवाई करेगी।

एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान कोझिकोड रनवे पर फिसला, पायलट सहित 15 की मौत

गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से पुरजोर तरीके से राम मंदिर के भूमि पूजन का विरोध किया गया। ओवैसी ने कहा था कि बाबरी मस्जिद है और रहेगी, जबकि उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मंदिर पूजन में शामिल होकर प्रधानमंत्री ने संवैधानिक शपथ का उल्लंघन किया है।

भूमि पूजन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि राम भारत की मर्यादा हैं और ये मंदिर राष्ट्रीय एकता का प्रतीक बनेगा।

Exit mobile version