बाजार खाला में बल्ब खरीदने जा रही छात्रा से शोहदे ने की छेड़छाड़

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। बाजार खाला के जोशी टोला मे मंगलवार की रात एक शोहदे ने बाजार मे बल्ब खरीदने गई एक 9वीं कक्षा की छात्रा से सरे राह छेड़छाड़ कर उसे जबरन हाथ पकड़ कर घीटने का प्रयास किया तो छात्रा ने शोर मचाया। छात्रा का शोर सुन कर आसपास के लोगो ने शोहदे के चंगुल से छात्रा को बचाया और उसके घर पर सूचना दी।

सूचना के बाद छात्रा की बड़ी बहन ने पुलिस कन्ट्रोल रूम के सौ नम्बर पर काल की तो पुलिस मौके पर पहुॅची लेकिन तब तक छात्रा से छेड़छाड़ कर उसका मोबाईल छीनने का प्रयास करने वाला शोहदा मौके से भाग गया। सरे राह छात्रा से छेड़छाड़ कर उसका मोबाईल छीनने का प्रयास करने वाला युवक इसी मोहल्ले का रहने वाला बताया जा रहा है।

छेड़छाड़ की शिकार युवती की बड़ी बहन ने बाजार खाला कोतवाली पहुॅच कर शोहदे की शिकायत की तो थाने पर तैनात एक सिपाही ने उसे टरका छात्रा की बड़ी बहन के अनुसार सिपाही ने उससे कहा कि जओ आपस मे समझौता कर लो। इस सम्बन्ध मे टिकैतगंज चौकी इन्चार्ज संजीव कुमार चौधरी का कहना है कि उन्हे ऐसी किसी भी घटना की कोई जानकारी नही है।

ये भी पढ़ें:- रोडवेज बस और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत, आठ की मौत, कई घायल

छेड़छाड़ की शिकार हुई युवती की बड़ी बहन का कहना है कि उसकी बहन से सरेराह छेड़छाड़ करने वाला शोहदा पहले भी कई बार उसकी बहन से छेड़छाड़ कर चुका है हर बार मोहल्ले के लेगो ने सुलह करा दी जिससे उस दबंग के हौसले बढ़ गए और नौबत यहा तक पहुॅच गई कि शोहदे ने उसकी बहन से सरे राह छेड़छाड की घटना को अन्जाम दे दिया।

पीडि़ता की बहन का कहना है कि घटना के बाद से लगातार शोहदे के परिवार वाले उसके घर आकर कोई कार्यवाही न करने के लिए उसके परिवार पर दबाव बना रहे है।

loading...
Loading...

You may also like

CM योगी ने किया अंतर्राष्ट्रीय मुख्य न्यायाधीश सम्मेलन का शुभारंभ, बोली ये बड़ी बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा