Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोनालिसा ने शेयर की बिकिनी में फोटो, इंटरनेट का बढ़ा पारा

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा अपना दिलकश अदाओं का जादू बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वे आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीड‍िया पर शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों की इस कड़ी में अब मोनालिसा ने ओल‍िव ग्रीन कलर की बिकिनी में फोटोज शेयर की हैं।

इनमें मोनालिसा स्वीमिंग पूल के साइड में बैठी पोज देती नजर आ रही हैं। स्वीमिंग पूल के नीले पानी और बैकग्राउंड में पेड़-पौधों ने मोनालिसा के इस फोटो फ्रेम को शानदार लुक दिया है।

मोनालिसा ने ये फोटोज शेयर कर लिखा ‘अपनी व्यस्त जिंदगी को भूल जाएं, रिलैक्स करने का वक्त है ये।’ मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने मोनालिसा की इन फोटोज पर फायर इमोजी के साथ उनकी पत्नी की तारीफ की है।

इससे पहले भी मोनालिसा की बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं। इन तस्वीरों में वो स्विमसूट में नजर आईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे वक्त में पीछे ले चलो।’

भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, खासकर इंस्टाग्राम पर वो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करना नहीं भूलतीं। उनकी फैन फॉलोइंग भी दूसरे भोजपुरी स्टार्स से ज्यादा है।

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है लेक‍िन उन्हें अपने स्टेज नेम मोनालिसा से ही पॉपुलैरिटी मिली। वे बिग बॉस 10 की प्रतिभागी रह चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने कई भोजपुरी फिल्मों के अलावा बंगाली, ओड़‍िया, तमिल, कन्नड़, तेलुगू और कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। हिंदी फिल्मों की लिस्ट में ब्लैकमेल, तौबा तौबा और जैकपॉट मोनालिसा के कर‍ियर में शामिल है।

मोनालिसा को टीवी शो नजर में निगेट‍िव रोल में देखा गया था। इस शो ने उन्हें हिंदी ऑड‍ियंस के बीच पहचान दी। इसके बाद वे दिव्य दृष्ट‍ि, नजर 2 और अब नमक इस्क का में काम कर रही हैं।

Exit mobile version