Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी नेता की पत्नी पर बंदरों ने बोला हमला, छत से गिरकर मौत

Monkeys

Monkeys

शामली जनपद के कैराना में बंदरों का आतंक देखने को मिल रहा है। ताजा मामले में बंदरों के हमले से बचने के लिए बीजेपी नेता की पत्नी की मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि घर के किसी काम से बीजेपी नेता की पत्नी छत पर चढ़ी थीं। उसी दौरान बंदरों ने हमला बोल दिया, जिनसे बचने के लिए महिला ने छत से छलांग लगा दी। जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। इस हादसे के बाद इलाके के लोग भी दहशत में है।

दरअसल, पूरा मामला कैराना कस्बे का है, जहां बीजेपी के पूर्व संसद स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह के भतीजे एवं वरिष्ठ बीजेपी नेता अनिल चौहान की पत्नी की मौत हो गयी। मृतक महिला का नाम सुषमा देवी था, जिनकी उम्र 50 वर्ष थी। मृतक सुषमा देवी मंदिर से पूजा करने के बाद अपने घर की छत पर किसी काम से गई हुई थी।

तभी बंदरों के एक झुंड ने उन पर हमला कर दिया। बंदरों से बचने के प्रयास में वह मकान की दूसरी मंजिल से कूद गई। जिसके बाद परिवार के लोग सुषमा देवी को शामली के एक निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

101 करोड़ से होगा राजा महेंद्र सिंह यूनिवर्सिटी का निर्माण, पढ़ाए जाएंगे ये कोर्से

मृतका सुषमा देवी वार्ड नंबर 13 से जिला पंचायत सदस्य रह चुकी है। वहीं बीजेपी नेता की पत्नी के देहांत के बाद क्षेत्र में शोक छा गया। गणमान्य लोग एवं शुभचिंतक मोहल्ला आलकला स्थित उनके आवास पर शोक प्रकट करने पहुंचे। जिसके बाद गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं घटना के बाद से बीजेपी नेता अनिल चौहान को सांत्वना देने नेताओं के साथ स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे।

Exit mobile version