Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बंदरों का आतंक! चार महीने के बच्चे को तीन मंज़िला इमारत से नीचे फेंका, दर्दनाक मौत

Monkeys

Monkeys

बरेली। जिले के शाही थाना क्षेत्र के दुनका में बंदरों (Monkeys) ने एक शख्स के हाथ से 4 महीने के बच्चे को छीनकर छत से फेंक दिया। इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। रात के समय मे गर्मी ज्यादा होने के कारण पिता बच्चे को लेकर छत पर टहलने लगे, उसी दौरान बंदरों (Monkeys) के झुंड ने उन पर हमला कर बच्चे को छीन लिया और फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार, बरेली के शाही थाना क्षेत्र के दुनका के रहने वाले निर्देश उपाध्याय अपने 4 महीने के बच्चे को लेकर छत पर टहल रहे थे। उसी दौरान अचानक बंदरों का झुंड आ गया और निर्देश पर हमला बोल दिया। बंदरों के झुंड से बचने के लिए उन्होंने आवाज लगाई। कुछ बंदर उन्हें लिपट गए।

आवाज सुनकर जब तक घर के लोग मदद के लिए आए, उससे पहले ही बंदरों ने निर्देश के हाथ से बच्चे को छी लिया। बंदरों ने देखते ही देखते बच्चे को छत से फेंक दिया। तीन मंजिल की छत से नीचे गिरते ही बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान जब निर्देश के परिवार वाले छत पर पहुंचे तो बंदरों के झुंड ने उन पर भी हमला कर दिया।

एक पल में चीन गई सात साल बाद मिली खुशी

निर्देश के घर में सात साल बाद दूसरे बेटे ने जन्म लिया था। उसके नामकरण की तैयारी चल रही थी। उसके लिए तारीख तय हो रही थी। उससे पहले ही खुशियां मातम में बदल गईं। बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

कचरा गाड़ी में मिली पीएम मोदी और सीएम योगी तस्वीर, सफाईकर्मी बर्खास्त

इससे पहले भी कुत्तों के हमलों और बंदरों के काटने और फेंकने से कई मासूमों की मौत हो चुकी है, लेकिन जिम्मेदार इस पर ध्यान नहीं देते।

Exit mobile version