Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुरादाबाद : छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में होटल कर्मी गिरफ्तार

छात्रा से छेड़छाड़

छात्रा से छेड़छाड़

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में यूपीएससी की परीक्षा देने आई नोएडा की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी होटल कर्मी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार को नगर में यूपीएससी परीक्षा का आयोजन किया गया था। परीक्षा देने गौतमबुद्ध नगर के आम्रपाली, सेक्टर 45 निवासी सचिन कुमार अपने भाई और दो महिला मित्रों के साथ परीक्षा देने मुरादाबाद आए थे। उन्होंने दिल्ली रोड स्थित एक होटल में दो कमरे बुक किए थे।

हाथरस : आरोपियों को रिमांड पर लेने की तैयारी पूरी, जल्द ही कोर्ट में पेश करेगी प्रार्थना पत्र

एक में वह अपने भाई के साथ ठहरा था और दूसरे में महिला मित्र ठहरी थी। होटलकर्मी पर आरोप है कि रात को बाथरूम की खिड़की से कर्मचारी बार-बार महिला मित्र के कमरे में झांक रहा था। रात में ही महिला मित्र ने उसकी हरकत पर नजर थी। सुबह जब महिला शौचालय गई तो होटलकर्मी फिर ताका-झांकी कर रहा था।

CBSE 10वीं कंपार्टमेंट परीक्षा के नतीजे कर दिये जारी

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत होटल मैनेजमेंट से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इस बीच सभी ने आरोप‍ित को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची मझोला पुलिस आरोप‍ी को थाने ले गई और सचिन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोप‍ित शहर कोतवाली क्षेत्र के कंजरी सरांय निवासी रजनीश शर्मा हैं। उसका चालान कर जेल भेज दिया ।

Exit mobile version