Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रदेश में 14.50 करोड़ से अधिक लगे कोविड टीके की डोज : योगी

vaccination

vaccination

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि देश के प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में अब तक 14.5 करोड़ से अधिक कोविड टीके की डोज का सुरक्षा कवच प्रदान किया जा चुका है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘कोरोना मुक्त उप्र’ की संकल्पना को साकार करती यह उपलब्धि स्वास्थ्य कर्मियों की प्रतिबद्धता व ‘टीका जीत का’ लगवाने वाले नागरिकों को समर्पित की है।

आज बुंदेलखंड क्षेत्र में सर्वांगीण विकास के नए अध्याय का शुभारम्भ होगा : योगी

सीएम योगी ने दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के आज यूपी दौरे को लेकर लिखा है कि उनके कर-कमलों से आज बुंदेलखंड क्षेत्र में सर्वांगीण विकास के नए अध्याय का शुभारम्भ होगा।

प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में जनपद झांसी में विकास का नव प्रभात होने जा रहा है। आज होने वाले शिलान्यास व लोकार्पित हो रही परियोजनाएं ‘आत्मनिर्भर भारत’ के स्वप्न को साकार करेंगी, साथ ही रक्षा क्षेत्र के वैश्विक मानचित्र पर उत्तर प्रदेश को नई पहचान दिलाएंगी।

कार्तिक पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी, किया दान पुण्य

मुख्यमंत्री योगी ने अगले ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री के कर-कमलों द्वारा आज जनपद महोबा में विकास की नई पटकथा लिखी जाएगी। आज लोकार्पित हो रही परियोजनाएं इस क्षेत्र की स्वच्छ पेयजल की चिर अभिलाषा को पूर्ण करेंगी। वहीं, लाखों किसानों की हजारों हेक्टेयर भूमि की निर्बाध रूप से सिंचाई संभव हो सकेगी।

Exit mobile version