विवादों में घिरी इस साल की मोस्ट अवेडेड फिल्म ‘संजू’, एक्टिविस्ट पृथ्वी ने दर्ज की शिकायत

रणबीर कपूर
Please Share This News To Other Peoples....

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ इस साल की मोस्ट अवेडेड फिल्म है। लोगों में इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज है। संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी राजकुमार हिरानी ने परदे पर उतारा है। संजय दत्त की जिंदगी में जो जो घटा है फिल्म में एक-एक सीन को वैसा ही दिखाने की कोशिश की गई है। इस बीच फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

एक्टिविस्ट पृथ्वी ने दर्ज की शिकायत

पृथ्वी नामक एक एक्टिविस्ट ने दसअसल फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताते हुए इसके खिलाफ सेंसर बोर्ड में शिकायत दर्ज करवाई है। पृथ्वी का कहना है कि फिल्म में भारतीय जेलों को गलत ढंग सेदिखाया जा रहा है। फिल्म के उस सीन को लेकर आपत्ति जताई गई है जिसमें बैरक का टॉयलेट का पानी ओवरफ्लो होते हुए दिखाया गया है।

यह भी पढ़े:भय्यूजी महाराज मां, पत्नी और बेटी को छोड़, इनके नाम कर गये प्रॉपर्टी 

फिल्म के डायरेक्टर और एक्टरों को लिखा गया पत्र

फिल्म मेकर्स और प्रसून जोशी, रणबीर कपूर को भेजे गए शिकायती पत्र में लिखा है कि, ‘फिल्म में दिखाए गए एक सीन में जिसमें बैरक का टॉयलेट ओवरफ्लो हो रहा है और संजय दत्त को रखा गया और, गलत है। सूचनाओं के अनुसार सरकार और जेल प्रशासन जेल की हर बैरक का ख्याल रखते हैं। हमने कभी भी इस तरह की घटना नहीं सुनी हैं। फिल्म में दिखाया ये सीन जेल प्रशासन की आलोचना है।’पत्र में एक्टिविस्ट पृथ्वी की ओर से यह भी कहा गया है कि अगर आपकी ओर से इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया जाता है तो हमारे सामने कोर्ट की शरण में जाने के अलावा और कोई चारा नहीं बचता है।

29 जून को रिलीज़ होगी फिल्म

संजू में रणबीर कपूर से लेकर मनीषा कोइराला और परेश रावल जैसे बड़े स्टार अहम रोल में नजर आएंगे।29 जून 2018 को यह फिल्म रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता के कयास अभी से ही लगाए जा रहे हैं। खासतौर से रणबीर की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *