Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगनगरी में हैवानियत, मां और 6 साल की मासूम का चलती कार में गैंगरेप

Gang Rape

Gang Rape

देहारादून। उत्तराखंड के हरिद्वार के रुड़की में एक महिला और उसकी छह साल की बेटी से गैंगरेप (Gang rape) की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि एक व्यक्ति और उसके दोस्तों ने कार में लिफ्ट देकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस के मुताबिक, महिला रात में अपनी छह साल की बेटी के साथ मुस्लिम धार्मिक स्थल पिरान कलियार से घर जा रही थी। तभी उसे सोनू नाम के एक व्यक्ति ने लिफ्ट देने की पेशकश की। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि उस व्यक्ति के कुछ दोस्त पहले से ही कार में बैठे हुए थे। महिला द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, सोनू और उसके साथियों ने चलती कार में महिला और उसकी बेटी के साथ बलात्कार (Gang rape) किया और उन्हें एक नहर के पास फेंक दिया।

24 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा बीहड़ का इनामी डकैत

महिला किसी तरह आधी रात को थाने पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार, महिला यह नहीं बता पाई कि कार में कितने पुरुष मौजूद थे। उसे केवल कार चलाने वाले का नाम पता था, उसका नाम सोनू था।

मेडिकल टेस्ट में रेप (Gang Rape) की पुष्टि

पुलिस ने बताया कि पीड़ित मां और बेटी दोनों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है।

Exit mobile version