Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मां ने दो मासूमों को मौत की नींद सुलाकर की आत्महत्या

Suicide

suicide

झांसी। चिरगांव थाना क्षेत्र में बुजुर्ग दादा की तेरहवीं की सौदा करने गए पति की अनुपस्थिति में पत्नी ने अपने दो मासूम बच्चों को मौत की नींद सुलाकर खुद आत्महत्या कर ली।

15 दिन के अन्दर परिवार में 4 मौतों को लेकर परिवार व गांव में कोहराम मच गया। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

ग्राम नंदसिया निवासी महेंद्र राजपूत के पिता रामस्वरूप का कुछ दिन पूर्व निधन हो गया था। मंगलवार को उनकी तेरहवीं होनी है। इसी के लिए सामान खरीदने महेंद्र अपने बेटे अनिल के साथ चिरगांव गया था। घर में अनिल की पत्नी अनीता, ढाई वर्षीय बेटा अर्पित व नौ माह की बच्ची गौरी थे।

शाम के समय गांव के लोगों ने अनिल के मकान से धुआं उठते देखा तो वह भागकर पहुंचे। देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर लोग अंदर पहुंचे तो अनीता का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था, जबकि दोनों बच्चे जली हुई अवस्था में मृत पड़े थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों की भी अभी समझ नहीं आ रहा है कि अनीता ने यह कदम क्यों उठाया। वहीं चर्चा यह भी है कि पारिवारिक कलह के कारण यह घटना हुई है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version