Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मां ने अवैध संबंधों के चलते खुद रची अपने बेटे को मारने की साजिश

arrest

arrest

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली पुलिस ने 7 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या करने के आरोप में मंगलवार को मां को गिरफ्तार किया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के गल्हिया गांव में शनिवार सुबह सात साल के बच्चे का शव पशुबाड़े में पाया गया था। सपी ने बताया, ‘इस मामले में बच्चे के मामा सतीश की तहरीर पर बच्चे के पिता सुरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

UPPSC 2019 मेंस परीक्षा के रिजल्ट जारी, इस वेबसाइट पर करें चेक

गहराई से छानबीन करने पर पता चला कि बच्चे का पिता गल्हिया गांव आया ही नहीं था, बल्कि गुरुवार को हिमांशु मायके में रह रही अपनी मां के पास अकेले गया था। शुक्रवार की शाम उसके मामा के बेटे का कुआं पूजन कार्यक्रम था।’ उन्होंने बताया, ‘गिरफ्तार मृत बच्चे की मां सर्वेश कुमारी ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार किया कि शुक्रवार शाम बेटे हिमांशु ने उसे और उसके बहनोई को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर घर में बता देने की धमकी दी थी।’ एसपी ने कहा, ‘बदनामी के डर से वह बहलाकर बच्चे को पशुबाड़े में ले गई और उसका पहले गला दबाया, फिर बेहोश होने पर पैर से गला तब तक दबाए रही, जब तक उसकी मौत का भरोसा नहीं हो गया।

बिहार : राष्ट्रीय जनता दल नेता की गोली मार कर हत्या

महिला ने अपने बच्चे की हत्या पति को फंसाने और अवैध संबंधों का कांटा हटाने के लिए की। अवैध संबंध की वजह से पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहा है, जिसकी वजह से महिला 5-6 माह से अपने मायके में रह रही थी।’ उन्होंने बताया कि इस मामले में मृत बच्चे के पिता के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई थी। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि ‘गल्हिया गांव में शनिवार (19 दिसंबर) की सुबह अरहर के गट्ठर में छिपा 7 साल के बच्चे हिमांशु उर्फ रोहित का शव पशुबाड़े में पाया गया था।’

Exit mobile version