Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर सास-बहू की मौत, चालक मौके से फरार

accident

accident

कटरा-बिल्हौर हाईवे पर बुधवार सुबह नेकपुर हातिमपुर में अनियंत्रित ट्रक ने सास-बहू को कुचल दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक नाले में पलट गया। चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया और हेल्पर घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

सांडी तिराहा के निकट ग्राम नेकपुर हातिमपुर निवासी निर्मला देवी का घर कटरा-बिल्हौर हाईवे के किनारे है। स्वजन ने बताया कि बुधवार सुबह निर्मला सरकारी नल पर पानी भर रहीं थी और उनकी बहू शेषकुमारी घर के बाहर साफ-सफाई कर रहीं थी। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर कानपुर की ओर से आ रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और दोनों को कुचलता हुआ नाले में पलट गया। हादसे में शेषकुमारी की मौके पर मौत हो गई और निर्मला देवी घायल हो गई।

बार बालाओं के साथ डांस,फायरिंग करने वाला हेडमास्टर निलंबित

घटना के बाद चीख पुकार मच गई और स्वजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान निर्मला ने भी दम तोड़ दिया। स्वजन ने बताया कि घायल हेल्पर भी अस्पताल से फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

ट्रक की तेज रफ्तार और चालक को छपकी आने के कारण हादसा हो गया। चालक की जरा सी लापरवाही में सास-बहू की जान चली गई।  शेषकुमारी के पति विनोद महाराष्ट्र में कुल्फी बेंचते हैं और दीपावली से वहीं पर हैं। इनके दो बेटे व एक बेटी और निर्मला देवी के दो बेटे और दो बेटियां है। बच्चे अपनी मां क इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version