Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्मृति ईरानी से दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती की मां की मौत

smriti irani

smriti irani

लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया मेडिकल इंस्टीट्यूट के मेडिकल स्टाफ पर इलाज के दौरान दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती की मां की शनिवार रात मौत हो गई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आदेश पर डीएम अरुण कुमार ने पूरे प्रकरण की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम तो उसके चिकित्सीय परीक्षण के लिए चिकित्सकों की टीम गठित की थी।

शनिवार को संयुक्त जिला अस्पताल में महिला को भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। इलाज के दौरान देर रात उसकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। चिकित्सकों ने महिला को आनन फानन केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजन उसे घर ले आए। रविवार को महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

अमेठी आई स्मृति ईरानी से बेटी ने रोते हुए कहा- अस्पताल में मां से रेप हुआ

एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि डीएम के निर्देश पर गठित तीन चिकित्सकों की टीम द्वारा महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया। कहा कि परीक्षण में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। पीड़ित महिला के पूरी तरह से होश में नहीं होने के चलते महिला थाने की प्रभारी निरीक्षक कंचन सिंह द्वारा पीड़िता की पुत्री का बयान दर्ज कराया गया है।

डीएम अरुण कुमार ने बताया कि उनकी ओर से ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संजीव कुमार मौर्य, सीएमओ डॉ. आशुतेाष कुमार दुबे तथा सीओ गौरीगंज गुरुमीत सिंह की टीम गठित की गई थी। टीम ने अपनी जांच रिपोर्ट मुहैया करा दी है। डीएम नेबताया कि प्रकरण की जांच रिपोर्ट, मेडिकल रिपोर्ट तथा पीड़िता की पुत्री का बयान डीसीपी पूर्वी लखनऊ तथा पुलिस कमिश्नर लखनऊ को विशेष वाहक द्वारा भेज दिया गया है।

Exit mobile version