दूध पिलाते वक्त रोई मासूम बच्ची, तो मां ने रेता उसका गला

मासूम बच्चीमासूम बच्ची

लखनऊ।   मध्य प्रदेश में 1 साल की मासूम बच्ची की एक मामूली सी हठ (जिद) करने पर उसकी मां ने बच्ची की हत्या ही कर दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें, दिल दहलाने वाली यह घटना तलवाड़ी पटेलपुर की है। जहाँ पर एक निर्दई मां अपनी मासूम बच्ची की हत्या बड़ी ही बेरहमी से की है।

Image result for दूध PITI मासूम बच्ची, तो मां ने रेता उसका गला

यह भी जानें:-गूगल पर हेराफेरी के आरोप में 136 करोड़ रुपये का जुर्माना

मासूम बच्ची का मां ने रेता गला-

Related image

12 महीने की मासूम बच्ची दूध पीते समय ज्यादा रोती थी।  जिसकी वजह से निर्दई मां को इतना गुस्सा आ गया कि, मासूम बच्ची का गला ही रेत दिया। दराते से गला काटने की वजह से बच्ची खून ज्यादा बह गया था।  बच्ची की आरोपी मां का नाम अनीता हो और पिता का नाम दल सिंह है।

कुक्षी थाना प्रभारी बीसी सिंह के अनुसार,  बुधवार  दोपहर 2.30 बजे अनीता बच्ची को अपनी गोद में दूध पिला रही थी।  दूध पिलाते वक्त अनीता की बेटी रोने लगी तो पास में रखे दराते से बच्ची का गला ही काट डाला।

इसके अलावा घर के बरामदे में काकी सास रंगबाई झूला झूल रही थी।  तो उनको कुछ समय तक बच्ची के रोने की आवाज आई और फिर अचानक आवाज बंद हो गई।

अनीता बच्ची का गला काटकर बाहर आई और बाहर से दरवाजे की सांकल लगा दी। जिसके बाद वह घर से बाहर की ओर भागती हुई चली जा रही थी। शायद अनीता का घर से भागने का प्लान था।

जिससे झूले पर बैठी काकी सास को अनीता पर शंका हो गई।  जिसके बाद काकी ने तुरंत पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजा खुलवाया तो देखा।  अंदर मासूम बच्ची का गला कटा हुआ पड़ा था।  जमीन पर खून ही खून फैला दिखाई दे रहा था।

बच्ची की हत्या में प्रयोग किया गया, हथियार दराता भी पास ही में पड़ा था। घटना के समय दलसिंह कुक्षी किसी काम से गया हुआ था। बता दें, कुक्षी में पोस्टमार्टम के बाद मासूम बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Loading...
loading...

You may also like

Bhaiyyu Maharaj Suicide Case : युवती समेत दो सेवादार की गिरफ्तारी के बाद हुए कई खुलासे

इंदौर। भय्यूजी महाराज आत्महत्या मामले में पुलिस ने