Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Motorola ने भारत में लॉन्च की 3rd जेनरेशन की नई स्मार्टवॉच, जानिए खासियत

Motorola launches new 3rd generation smartwatch in India, know specialty

Motorola launches new 3rd generation smartwatch in India, know specialty

Motorola ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Moto 360 (3rd जेनरेशन) को लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला की इस स्मार्टवॉच की कीमत 19,999 रुपये है और यह ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो चुकी है। स्मार्टवॉच की सेल कब से शुरू होगी इस बारे में फिलहाल कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। कंपनी की लेटेस्ट स्मार्टवॉच यूनिसेक्स डिजाइन के साथ आती है और इसे खासतौर से आउटडोर और फिटनेस ऐक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए डिजाइन किया गया है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला की इस नई स्मार्टवॉच में 390×390 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.2 इंच का AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टवॉच 3ATM वॉटर रजिस्टेंस और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है। वॉच में दिया गया स्क्रैचप्रूफ सर्कुलर डायल काफी प्रीमियम लगता है। डायल के दाईं तरफ दो बटन दिए गए हैं। स्मार्टवॉच रोज गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश की गई है। इसमें कंपनी लेदर और रबर वॉच स्ट्रैप ऑफर कर रही है।

iPhone की 12 सीरीज ने किया सबको पीछे, बनाया नया रिकॉर्ड

मोटो 360 स्मार्टवॉच में 1जीबी रैम के साथ 8जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह स्मार्टवॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वियर 3100 प्रोसेसर से लैस है। 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाली इस स्मार्टवॉच में ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर गूगल का Wear OS दिया गया है। वॉच को ऐंड्रॉयड के साथ ही iOS डिवाइसेज के साथ भी पेयर किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई के अलावा ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और एनएफसी दिया गया है।

यूजर्स की फिटनेस और हेल्थ को मॉनिटर करने के लिए इसमें कई मोड दिए गए हैं। वॉच के यूजर अपने हार्ट-रेट को मॉनिटर करने के साथ की खाने में ली गई कैलोरी को भी ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें स्टेप काउंट फीचर भी दिया गया है। स्मार्टवॉच में आप अलार्म भी सेट कर सकते हैं। वॉच में कैलेंडर अलर्ट, थर्ड पार्टी ऐप, सोशल मीडिया और ईमेल सपॉर्ट भी मिलता है।

 

Exit mobile version